Betul Crime News: बैतूल, नवदुनिया प्रतिनिधि। सारणी थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम आदिवासी समाज की आठ साल की बालिका से दुष्कर्म करने वाले 29 वर्षीय नाजिर अंसारी को मंगलवार को जिला न्यायालय में पेश किया गया। आरोपित को पुलिस द्वारा जिला मुख्यालय पर कोठीबाजार से न्यायालय तक हिरासत में पैदल ले जाया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं वेस्टर्न कोल फील्ड लिमिटेड की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर करीब 2100 वर्गफुट में बनाए गए छह कमरों का आरोपित का मकान प्रशासन ने ढहा दिया।

सारणी एसडीओपी रोशन जैन ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पूर्व में कोई अपराधिक प्रकरण दर्ज है या नहीं इसके संबंध में पड़ताल की जा रही है। बता दें कि आरोपित नाजिर खान सोमवार शाम को पीड़ित बालिका को चाकलेट देने के बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना की जानकारी पीड़ित बालिका ने जब घर जाकर मां को दी। इसके बाद आरोपित के घर पहुंचकर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपित की पत्नी दो बच्चों को लेकर करीब डेढ़ साल पहले छोड़कर चली गई थी।

घर में आरोपित मां के साथ रहता था। मंगलवार शाम करीब 5.30 बजे पुलिस और प्रशासन की टीम ने मां को घर से बाहर करने के बाद बुलडोजर से मकान को ध्वस्त कर दिया। इससे पूर्व राष्ट्रीय हिंदू सेना ने बैतूल के बस स्टैंड चौक पर आरोपित का पुतला दहन कर फांसी देने की मांग की। मौके पर पहुंची तहसीलदार को हिंदू सेना ने ज्ञापन सौंपकर पीड़ित परिवार को उचित सहायता और मुआवजा देने की मांग भी की है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close