बैतूल। नाला पार कर रहा युवक बाइक समेत बह गया। लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन तेज धार के कारण कामयाब नहीं हो पाए। सूचना मिलने के बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और उसकी तलाश की गई लेकिन बाइक तो मिल गई परंतु युवक का कहीं पता नहीं चल पाया। चिचोली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मंडई निवासी रामदीन अमरलाल उम्र 22 वर्ष बुधवार की सुबह करीब 12 बजे बाइक पर सवार होकर चिचोली जाने के लिए घर से निकला था।

रास्ते में रोझडा गांव के पास नाले में बाढ़ आ गई थी जिससे नाले के पुल पर से भी पानी बह रहा था। रामदीन ने पानी के बीच से बाइक निकालने का प्रयास किया लेकिन तेज बहाव के कारण वह बाइक समेत बह गया। नाले के दोनों ओर खड़े लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन उसने उनकी बात अनसुनी कर दी। बाइक समेत युवक के नाले में बहने की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन मौके पर पहुंचने के लिए पुलिस को दो नालों में आई बाढ़ के उतरने का इंतजार करना पड़ा।

इससे ग्रामीणों में बेहद नाराजगी पनप गई है। प्रशासन और ग्रामीणों ने युवक की तलाश शुरू की जिसके बाद कुछ दूरी पर बाइक तो मिली लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चल पाया है। जिले में बुधवार की सुबह से तेज बारिश हो रही है जिससे बैतूल-भोपाल नेशनल हाइवे पर शाहपुर में माचना नदी में पुल पर पानी आ गया है और आवागमन रोक दिया गया है। सूखी नदी में भी बाढ़ के कारण भौंरा के करीब हाइवे बंद है। इधर काेंढर नदी उफान पर होने से चिचोली से चूडिया मार्ग पर आवागमन बंद हो गया है।

आधे घंटे के भीतर इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस समेत छह वाहनों से लूट

नए मॉडल के साथ फिर लागू होगी जिला सरकार व्यवस्था

Posted By: Lav Gadkari