भैंसदेही(बैतूल)। बैतूल जिले के भैंसदेही के एक कांग्रेस नेता की शिकायत पर लोकायुक्त ने भैंसदेही एसडीओपी एमएस बड़गुर्जर पर भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत केस दर्ज किया है। लोकायुक्त टीम बड़गुर्जर को पकड़ने आई, लेकिन एसडीओपी पहले ही गायब हो गए।

लोकायुक्‍त टीम ने दो दिन किया इंतजार फि‍र लौटी खाली हाथ

दो दिन तक इंतजार के बाद टीम खाली हाथ लौट गई। भैंसदेही में कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष धर्मेंद्र मालवीय के मुताबिक एसडीओपी ने उनसे रेत और गिट्टी का परिवहन करने देने के बदले 25 हजार रुपए मांगे थे। जबकि मैं यह कारोबार नहीं करता। परेशान होकर मैंने लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत की थी। मैंने एसडीओपी से बातचीत की रिकार्डिंग लोकायुक्त टीम को सौंप दी थी।

लोकायुक्त ने एसडीओपी एमएस बड़गुर्जर पर केस दर्ज किया है

इधर, एडिशनल एसपी रामस्नेही मिश्रा के मुताबिक धर्मेंद्र की शिकायत पर लोकायुक्त ने एसडीओपी एमएस बड़गुर्जर पर भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत केस दर्ज किया है। उसे रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार करने के लिए मंगलवार की शाम से टीम यहां आई थी, लेकिन एसडीओपी नदारद हैं।

एसडीओपी आईजी की बैठक में भी नहीं आए

यहां तक कि बुधवार को आईजी की बैठक में भी वे नहीं आए। इस कारण टीम देर रात लौट गई। मिश्रा के मुताबिक लोकायुक्त कार्यालय से सामान्य प्रशासन विभाग को पत्र लिखा गया था। इसकी प्रति बैतूल एसपी कार्यालय को भी मिली थी। जिस पर पुलिस मुख्यालय भोपाल में वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखकर मार्गदर्शन मांगा है।

Tikamgarh bus accident : झांसी जा रही बस ने ट्रक में टक्कर मारी, तीन की मौत, 32 घायल

Posted By: Hemant Upadhyay