बैतूल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। अवैध रूप से हथियार लेकर जा रहे तीन कार सवार युवकों को रविवार सुबह एसटीएफ भोपाल की टीम ने बैतूल जिले के झल्लार थाना क्षेत्र में गिरफ्तार है। कार को थाना परिसर में खड़ा करने के बाद तीनों को बरामद किए गए हथियार समेत एसटीएफ की टीम भोपाल ले गई है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक आरोपितों से एसटीएफ ने 18 पिस्टलें बरामद की हैं।

एएसपी नीरज सोनी ने बताया कि एसटीएफ की टीम ने बैतूल पुलिस की मदद से कार से जा रहे तीन युवकों को झल्लार के पास पकड़ा है । पकड़े गए युवक कार क्रमांक एमपी 09 बीए 5966 में सवार होकर पिस्टलें लेकर बेचने के लिए कहीं जा रहे थे।

एसटीएफ को इसकी सूचना मिलने पर टीम ने नर्मदापुरम से कार का पीछा किया और झल्लार के पास पकड़ लिया। कार में से पिस्टलें बरामद की गईं हैं। एसटीएफ के डीएसपी केतल अईलके के नेतृत्व में तीन वाहनों से टीम के एक दर्जन सदस्यों ने कार्रवाई की है। तीनों को हिरासत में लेकर टीम भोपाल चली गई है।

स्थानीय पुलिस के सुपुर्द केवल कार की गई है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि तीनों युवक पिस्टलें बेचने के लिए महाराष्ट्र की ओर जा रहे थे। झल्लार थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि आरोपित से करीब 18 पिस्टलें बरामद हुई हैं। आरोपित कहां से पिस्टल लेकर कहां जा रहे थे, इसके अलावा अन्य जानकारी एसटीएफ भोपाल में पूछताछ में आरोपितों से हासिल करेगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close