मुलताई (नवदुनिया न्यूज)। नेहरू वार्ड से विगत शुक्रवार से लापता महिला का शव ग्राम चौथिया के पास बंद पड़े ढाबे में मिलने से सनसनी है। शव के सिर पर चोट के निशान होने से पूरा मामला हत्या का नजर आ रहा है। मृतिका संगीता साहू उम्र लगभग 35 वर्ष के पति राजेश साहू ने बताया कि शुक्रवार लगभग 12 बजे उसकी पत्नी न संगीता गांधी वार्ड में स्थित उसके ब्यूटी पार्लर जाने का कहकर घर से निकली थी लेकिन रात तक घर वापस नही आने पर उसकी खोजबीन की गई लेकिन नही मिलने से शनिवार पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। बुधवार सुबह चौथिया के पास उसके भाई मनोज साहू के बंद पड़े ढाबे के पास के लोगों ने बताया कि वहां ढाबे से बदबू आ रही है जिसके बाद वह मोहल्ले के कुछ लोगों को लेकर ढाबे पर गया जहां ताला तोड़ने के बाद अंदर जाकर देखा तो संगीता का शव पड़ा हुआ था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच की जा रही है जिसमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

राजेश साहू ने बताया कि चौथिया के पास उसके भाई मनोज का ढाबा है जो विगत कुछ वर्षो से बंद पड़ा हुआ है। उक्त बंद पड़े ढाबे में भूसा सहित सेंट्रिंग का सामान रखा जाता है। बुधवार ढाबे के आसपास के निवासियों ने बताया कि कुछ दिनों से ढाबे के पास से बदबू आ रही थी जो बुधवार तेज होने से इसकी सूचना ढाबा स्वामी मनोज एवं राजेश को दी गई। राजेश ने बताया कि ढाबे के दरवाजे में सामने से ताला लगा हुआ था जिसकी चाबी कामथ निवासी लक्ष्‌मण साहू के पास रहती थी।

लक्ष्‌मण साहू की बैतूल अस्पताल में मौतः बुधवार जहां संगीता साहू का शव बंद पड़े ढाबे में मिला वहीं लक्ष्‌मण साहू की भी बैतूल अस्पताल में मौत होना बताया जा रहा है। राजेश साहू ने बताया कि ढाबे में सामान पड़ा रहता था जिसे लक्ष्‌मण साहू किराए पर ले जाता था इसलिए एक चाबी उसके पास रहती थी। उन्होने बताया कि शुक्रवार शाम को लक्ष्‌मण साहू की अचानक तबियत बिगड़ने से उसे बैतूल अस्पताल में भर्ती किया गया था जिसकी मौत बुधवार सुबह अस्पताल में हुई है।

पूरा मामला हुआ संदिग्ध

मृतिका संगीता साहू के पति राजेश साहू ने बताया कि उसे संदेह था कि उसकी पत्नी न एवं लक्ष्‌मण साहू में संबन्ध थे। जब उसे इसका पता चला तो उसने लक्ष्‌मण साहू का घर पर आना जाना बंद करा दिया। राजेश साहू ने बताया कि इसके बावजूद लक्ष्‌मण साहू उसकी पत्नी के गांधी वार्ड स्थित ब्यूटी पार्लर में आना जाना था। राजेश साहू ने बताया कि जब उसे यह पता चला कि उसकी पत्नी लक्ष्‌मण साहू से बात करती है तो उसका फोन भी रख लिया था। उन्होने बताया कि उसकी पुत्री ने बताया कि मम्मी के पास एक छोटा मोबाईल भी है जो उसकी जानकारी में नही था। राजेश साहू ने बताया कि उसे संदेह है कि लक्ष्‌मण साहू ही उसकी पत्नी न को लेकर गया था जहां उसने घटना को अंजाम दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close