मुलताई (नवदुनिया न्यूज)। नगर के नागपुर रोड पर शनिवार शाम कुछ लोगों ने आदिवासी युवकों पर हमला कर उनसे मारपीट करते हुए चार पहिया वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। युवकों की शिकायत पर पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। पीड़ित सचिन परते तथा सागर उईके ने बताया कि वे चार पहिया वाहन से शनिवार शाम नागपुर की ओर जा रहे थे।

इसी दौरान जलाराम मंदिर के पास अचानक शराब ठेकेदार रामनारायण शिवहरे, सज्जन शिवहरे तथा भावेश शिवहरे सहित 10 से 12 लोगों द्वारा उन पर हमला कर दिया गया। पीड़ित युवकों ने बताया कि उनसे मारपीट कर लाठियों से चार पहिया वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। युवकों ने बताया कि इस दौरान रामनारायण शिवहरे सहित अन्य लोगों ने उन्हें जाति सूचक गालियां भी दीं जिससे वे अपमानित हुए। युवकों ने बताया कि रंजिश के कारण रामनारायण शिवहरे सहित अन्य लोगों ने सुनियोजित तरीके से पत्थर एवं लाठियों से हमला किया तथा जान से मारने की धमकी भी दी। युवकों ने बताया कि पूरे मामले की मुलताई थाने सहित अजाक थाना बैतूल में भी शिकायत की गई है। इधर पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

हाथों में लाठी लेकर हमला करने से माहौल बिगड़ा : नागपुर मार्ग पर शनिवार शाम हुए खुलेआम हमले के बाद आसपास के रहवासियों में भय का माहौल व्याप्त है। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि बड़ी संख्या में युवक हाथों में लाठियां लेकर चार पहिया वाहन को क्षतिग्रस्त कर रहे थे जिससे वहां से गुजरने वाले लोग भयभीत हुए। उन्होंने बताया कि नगर में खुलेआम गुंडागर्दी का एैसा पहला मामला है जिससे नगर का माहौल बिगड़ा है। बताया जा रहा है कि नगर के शांत फिजा में शराब ठेकेदार के गुर्गो द्वारा माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है जिससे लोगों में भय बन गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close