बैतूल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। जिले के सारनी थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम बेलोंड में पुलिया के नीचे आमला के युवक का शव पड़ा मिला है। शनिवार से घर से लापता हसलपुर आमला निवासी 24 वर्षीय बंटी कासदे का शव पड़ा मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया। सारनी थाना प्रभारी रत्नाकर हिंग्वे ने बताया कि सूचना मिली थी कि बेलोण्ड में पुलिया के नीचे करीब 40-45 फीट गहरी खाई में एक युवक का शव पड़ा है। शव की शिनाख्त हसलपुर थाना आमला निवासी बंटी काजदे उम्र 24 साल के रूप में हुई है। युवक शनिवार से लापता था। जिसकी शिकायत परिजनों ने आमला थाने में की थी। युवक की हत्या हुई है या आत्महत्या का मामला है, इसकी जांच की जा रही है। हालांकि सिर पर चोट के निशान होने से मामला संदिग्ध नजर आ रहा है।

करंट लगने से युवक की मौत

बैतूल। घोड़ाडोंगरी तहसील के पीरभाटा गांव में बिजली के पोल पर तार लगाने के दौरान युवक को करंट लग गया। परिजन उसे घोड़ाडोंगरी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीरभाटा गांव निवासी जसवंत उइके उम्र 28 वर्ष की करंट लगने से मौत हो गई। शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मर्ग कायम का मामले की जांच कर रही है।

नदी में मिला अज्ञात शव

बैतूल।आठनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत बेलकुंड के वालखेड़ा गांव के पास पूर्णा नदी में एक युवक की लाश मिली है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना आठनेर पुलिस को दी। सब इंस्पेक्टर आदित्य करदाते ने बताया कि एक मृत व्यक्ति की नदी में लाश होने की सूचना सरपंच के माध्यम से मिली है। मृतक कौन है, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close