बैतूल, नवदुनिया प्रतिनिधि। नगर के कोठीबाजार बस स्टैंड से पुलिस ने महिलाओं का वेश धरकर बस में सवार दो युवकों को पकड़ा। पूछताछ में उन्होंने परिवार के लोगों द्वारा घूमने नहीं जाने देने के कारण साड़ी, ब्लाउज पहनकर, घूंघट डाल कर घर से भागने और चिचोली के चंडी दरबार जाने की जानकारी दी है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

गंज थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश ने बताया कि आरंभिक पूछताछ में यह सामने आया है कि नर्मदापुरम जिले के झिरनापुर गांव का विजय बारस्कर (21) और संजय अखाड़े (18) चिचोली के पास चंडी दरबार जा रहे थे। साड़ी पहने दोनों युवकों ने चेहरे पर घूंघट डाल रखा था। बस में सवार अन्‍य यात्रियों को उनकी गतिविधियां संदिग्‍ध नजर आईं, तो उन्‍होंने परिचालक को इसके बारे में बताया। इसके बाद पुलिस को खबर की गई।

सूचना मिलने पर बुधवार दोपहर बाद पुलिस महिला के वेश में बस में सफर कर रहे इन दोनों युवकों को पकड़कर थाने ले आई। उनके परिजनों को बुलाया जा रहा है जिसके बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी। अभी तो उनके द्वारा यह बताया गया है कि उन्हें परिवार के लोग कहीं घूमने नहीं जाने देते हैं। वे सुबह मवेशी चराने के लिए गए थे। नदी में नहाने के बाद कोई पहचान न ले, इसलिए साड़ी पहनकर चंडी दरबार जाने के लिए बस में सवार हो गए थे। इसके अलावा भी एक अन्य युवक को किन्नरों के द्वारा पकड़कर शाम को गंज पुलिस के हवाले किया है। थाना प्रभारी अनुराग का कहना है कि तीनों किन्नर हैं या कोई और मामला है, यह विवेचना के बाद ही सामने आएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close