बैतूल, नवदुनिया प्रतिनिधि। जिले के झल्लार में रात दो बजे बस और टवेरा कार की भिड़ंत में चालक समेत 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें महदगांव के एक ही परिवार के पांच सदस्यों के अलावा चिखलार गांव के पति पत्नी भी शामिल हैं। ये लोग महाराष्ट्र के अमरावती जिले में सोयाबीन फसल की कटाई करने के लिए 20 दिन पहले गए थे। गुरुवार रात करीब नौ बजे सभी 10 लोग कार क्रमांक एमपी 04 टीए 2879 में सवार होकर आ रहे थे। झल्लार पुलिस थाना से करीब एक किमी दूर बैतूल से गुदगांव की ओर जा रही निजी कंपनी की बस क्रमांक एमपी 04टीए 2879 से कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार का सामने का हिस्सा पिचक गया। इससे उसमे सवार सभी लोगों को गंभीर चोट आई और जब तक उन्हे बाहर निकाला जाता, उसके पहले सभी की मौत हो गई। कार मेंढ़ा गांव निवासी लक्ष्मण पिता सुख राम भूसुमकर (30) चला रहा था। उसकी भी मौत हो गई।

बाइक से आने की वजह से एक सदस्‍य की बची जान

हादसे में ग्राम महदगांव के केजा जावस्कर के परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। केजा की पत्नी अनारकली, पांच साल की बेटी संध्या और डेढ़ साल के बेटे अमिराज सहित भाई किशन और उसकी पत्नी कुसुम की दर्दनाक मौत हुई है। परिजनों ने बताया कि केजा भी परिवार के साथ फसल कटाई के लिए गया था। गुरुवार को वह बाइक से घर लौट गया और बाकी सदस्य कार से आ रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

गांव में पसरा मातम

पुलिस ने झल्लार के अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद पांचों के शव महदगांव में उनके घर तक पहुंचाए। शव पहुंचते ही परिजन बिलख पड़े। गांव के लोगों की आंखें भी नम हो गईं। कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद सभी के शवों को घर तक पहुंचा दिया गया है। परिवार को जो भी सहायता दी जानी है, उसकी कारवाई करा रहे हैं।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close