शाहपुर (नवदुनिया न्यूज)। बैतूल-भोपाल नेशनल हाइवे 69 पर दैयत बाबा रपटा रोड पर रविवार शाम करीब 4.45 बजे तेज रफ्तार से दौड़ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और चालक को कुचलते हुए दूर तक ले गया। चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनसार ग्राम सिलपटी निवासी रामचरण पिता जोगी उपराले (32) रविवार की को अपनी मां को ग्राम पहावाड़ी में बहन के घर छोड़कर बाइक से सिलपटी जा रहा था।

नेशनल हाइवे 69 पर पड़ने वाले रपटे के बीचों बीच रामचरण की बाइक को ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजे- 0729 के चालक ने तेज रफ्तार से टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर के साथ ही रामचरण को बाइक समेत कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया। इससे उसका अलग अलग टुकड़े में सड़क पर बिखर गया।प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर भौंरा की पुलिस चौकी के पास सड़क पर बेरिकेड्स लगाकर ट्रक को रोका और चालक को हिरासत में लिया है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव के टुकड़े सड़क से उठाकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी नरेंद्र सिंग ठाकुर ने बताया कि ट्रक जब्त कर लिया गया है और चालक को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

देवउठनी ग्यारस के बाद होनी थी शादी : सड़क दुर्घटना में मृत रामचरण उपराले सात बहनों का इकलौता भाई था। सभी सात बहनों की शादी हो चुकी है। परिजनों ने बताया कि रामचरण की भी शादी तय हो गई थी। देव उठनी ग्यारस के बाद उसका विवाह होने वाला था लेकिन उसके पहले ही हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close