बैतूल, नवदुनिया प्रतिनिधि। जिले में बदहाल सड़कें वाहन दुर्घटनाओं का सबब बन रही हैं। लेकिन प्रशासन न तो सड़कों की मरम्मत के प्रति गंभीर है और न वाहन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इससे नाराज होकर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने अनूठा प्रदर्शन सड़क पर किया।

बैतूल से इंदौर जाने वाले नेशनल हाइवे-59ए पर शहर के करीब करबला स्थित माचना पुल पर राष्ट्रीय हिंदू सेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गड्ढों से भरी सड़क पर हवन पूजन कर अनूठे अंदाज में प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराने का प्रयास किया। बैतूल तहसील अध्यक्ष शरद सोनी ने बताया कि बैतूल नगर की प्रमुख सड़क करबला माचना पुल पर संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों ने मिलकर विधिवत पूजन एवं हवन किया और सड़क पर हुए गड्ढों को माला पहनाई। यह अनूठा प्रदर्शन प्रशासन का ध्यान बैतूल की प्रमुख सड़कों हुए गड्ढों की ओर आकर्षित करवाने एवं इन गड्ढों को भरवाने के लिए किया गया। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय ने बताया कि संगठन सभी जनहित के मुद्दों पर मैदान में उतरेगा। आए दिन माचना पुल एवं नगर में मुख्य मार्गों पर गड्ढे हो जाने के कारण सड़क दुघर्टनाएं हो रही हैं। माचना पुलिया पर रैलिंग ना होना, बड़े-बड़े गड्ढे होने से बड़ी दुर्घटनाओं का अंदेशा हमेशा बना रहता है।

संगठन के जिला अध्यक्ष पुष्प रावत ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान मुलताई क्षेत्र के नरखेड़ के पास सड़क दुघर्टना में दिवंगत लोगों की आत्‍मा की शांति के लिए पांच मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। यदि इस प्रदर्शन के बाद भी प्रशासन की नींद नही खुलती है तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

इस प्रदर्शन के दौरान विभाग उपाध्यक्ष राजकुमार सेमकर, विभाग उपाध्यक्ष दीपक कोसे, जिला अध्यक्ष पुष्प रावत, युवा जिला उपाध्यक्ष अजय खवादे, तहसील अध्यक्ष शरद सोनी, नगर अध्यक्ष शनी साहू, प्रखंड अध्यक्ष नवनीत जावलकर, सुबोध बाथरी, दिलीप उच्चसरे, सुनील नागोरे, सुनिल चौहान, नरेंद्र चौहान, युवराज खवादे, चंदन चौहान प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close