-मालनपुर से निकले हाइवे की घटना, टक्कर मारने के बाद 50 फीट तक घसीटते हुए कार को लेकर ट्रक चालक

Bhind Accident News: भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि) मालनपुर से निकलने भिंड-ग्वालियर हाइवे पर बुधवार की सुबह कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं कार में फंसे शव को बाहर निकालने में पुलिस और स्थानीय लोगों को एक घंटे का समय लगा। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि मालनपुर से निकले हाइवे पर बुधवार की सुबह 4.10 बजे 42 वर्षीय संग्राम पुत्र किशनलाल दुबे निवासी जोशी नगर इटावा रोड 17वीं बटालियन मेहगांव से ग्वालियर की ओर अपनी कार क्रमांक एमपी 30 सी 4085 से जा रहा था, तभी गिर्राज मार्केट के सामने ग्वालियर की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 86 डी 9848 से उनकी कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस वजह से कार चला रहे संग्राम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शव कार में बुरी तरह से फंस गया। स्थानीय लोगों ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे शव को बाहर निकालने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन कार में फंसा हुआ शव बाहर नहीं निकलना। इसके बाद कार में फंसे शव को कटर और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार संग्राम अपनी गाड़ी किराए पर चलाता है। वह मंगलवार-बुधवार की रात मेहगांव में सवारियों को छोड़ने के बाद बुधवार की सुबह यात्रियों को लेने के िलए ग्वालियर जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया।

भिडंत के बाद ट्रक में फंसी कार:

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ग्वालियर से आर रहे ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि भिड़ंत हो जाने के बाद कार का बोनट ट्रक में फंस गया। इसके बाद ट्रक चालक 50 फीट तक कार को घसीटते हुए पीछे की ओर ले गया। हादसे के बाद एक घंटे तक हाइवे पर आवागमन बाधित रहा।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local