भिंड, गोरमी। छोटी बहन के साथ करवाचौथ की खरीदारी कर रही महिला के गले से बाइक सवार बदमाश ने चेन झपट ली। बदमाश भागकर आपने साथी की बाइक पर बैठा और भागने लगा। इसी दौरान महिला की बहन ने पीछा कर बाइक पर बैठे बदमाश को खींच लिया। वारदात मुख्य बाजार में दोपहर करीब 2 बजे की है। लोगों ने बदमाश को जमकर पीटा। बदमाश के कपड़े फाड़े गए। बाजार में करीब 100 मीटर तक बदमाश का जुलूस निकाला गया। लोगों की भीड़ बदमाश को पीटते हुए थाने में पुलिस के सुपुर्द कर आए। पकड़ में आए बदमाश से चेन बरामद नहीं हुई है। बदमाश का साथी चेन ले भागा। फरियादिया ने वारदात में 2 बदमाश बताए, लेकिन पुलिस एक ही बदमाश बता रही है।

ऐसे चेन झपटकर भाग रहा था बदमाश

कचनाव गांव निवासी वर्षा 27 पत्नी बृजेश बरुआ सोमवार को मायके वार्ड नंबर 4 में आई थी। यहां से वर्षा छोटी बहन कृष्णा कटारे को साथ लेकर बाजार में करवाचौथ की खरीदारी करने आईं। वर्षा खरीदारी कर रही थी। इसी दौरान एक बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। चेन तोड़कर बदमाश कुछ दूरी पर खड़े साथी बदमाश की बाइक पर जा बैठा। साथ बाइक दौड़ाने वाला था, इसी दौरान वर्षा बरुआ की बहन कृष्णा ने दौड़कर बदमाश को बाइक से खींच लिया। वर्षा ने लोगों को बताया बदमाश चेन तोड़कर भाग रहा था। इतना सुनते ही लोगों की भीड़ ने बदमाश को घेर लिया। बदमाश को जमकर पीटा गया। पीटते -पीटते बदमाश के कपड़े तक फाड़ दिए गए। लोगों ने बदमाश को पीटते हुए अधमरा किया तब करीब 100 मीटर तक जुलूस निकाला और थाने में ले जाकर पुलिस को दिया। बदमाश ने अपना नाम अंकित शर्मा बताया है। पुलिस ने अंकित पर लूट की कोशिश और एमपीडीपीके एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

बराबर गश्त हो रही है

चेन लूटने वाला बदमाश एक ही था। उसका कोई साथी नहीं था। बाजार में पुलिस बराबर गश्त कर रही है। आज दोपहर में भी हमारे 2 आरक्षक बाजार में तैनात थे।

-वीवी करकरे, टीआई थाना गोरमी

पुलिस की लापरवाही, साथी पर कोई केस नहीं

पुलिस ने अंकित पर तो केस दर्ज कर लिया, वारदात के दौरान बाइक पर अंकित को बैठाकर भागने की तैयारी करने वाले साथी को छोड़ दिया। अंकित ने जब वर्षा के गले से सोने की चेन तोड़ी तो वह पास में बाइक पर बैठे साथी के साथ भागने वाला था। यानी चेन अंकित ने जरूर तोड़ी, वारदात में उसका बराबरी से साथ देने के लिए साथी वहां था, लेकिन गोरमी पुलिस ने सिर्फ अंकित को ही आरोपित बनाया है। लूट की वारदात के दौरान शामिल अंकित के साथी पर केस दर्ज नहीं किया गया है।

आरोपित पकड़ा, सोने की चेन नहीं मिली

गले से सोने की चेन तोड़कर भाग रहे बदमाश को तो कृष्णा कटारे ने हिम्मत दिखाकर खींच लिया, लेकिन इस दौरान आरोपित चेन को या तो फेंक चुका था या अपने साथी को दे चुका था। भीड़ ने अंकित शर्मा को पीट-पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन उसके पास से वर्षा बरुआ की सोने की चेन बरामद नहीं हो पाई है। इस वारदात के बाद से व्यापारियों में पुलिस क लिए आक्रोश है। व्यापारियों का कहना है त्योहार के सीजन में भी बाजार में पुलिस गश्त नहीं हो पा रही है।

Posted By: Saurabh Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना