Bhind Crime News: भिंड (नईदुनिया प्रतिनिधि)। षष्टम अपर सत्र न्यायाधीश/विशेष न्यायाधीश (पाक्सो एक्ट) ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोपित छोटू उर्फ धीरज पुत्र परशुराम जाटव निवासी ग्राम पीलाडंडा थाना ऊमरी को 10 साल की सजा सुनाते हुए 50 हजार रुपये का जुर्माना किया है। मामले में शासन की तरफ से प्रकरण का संचालन डीपीओ अरविंद कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में एडीपीओ हेमलता आर्य ने किया है।

सोती किशोरी के साथ बलात्कार

मीडिया सेल प्रभारी केपी यादव ने बताया कि 30 सितंबर 2019 की रात करीब एक बजे किशोरी अपने घर में सो रही थी। माता-पिता घर के बाहर सो रहे थे। किशोरी के कमरे का दरवाजा रोज की तरह खुला था और बिजली भी नहीं थी। तभी उनके गांव का आरोपित छोटू उर्फ धीरज किशोरी के कमरे में घुस आया और कमरे में पड़े दुपट्टे से मुंह बांधकर गलत काम किया। छोटू जाते समय धमकी देकर गया कि यदि किसी को कुछ बताया तो जान से खत्म कर दूंगा। किशोरी के पिता की रात दो बजे अचानक आंख खुल गई और उन्होंने देखा कि उनके गांव का छोटू उर्फ धीरज उनकी पुत्री के कमरे से निकल रहा था। उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह दौड़कर छत से कूदकर भाग गया। किशोरी के माता-पिता कमरे में गए तो किशोरी रो रही थी। किशोरी ने बताया कि छोटू उर्फ धीरज उसके कमरे में आया और उसका मुंह बंद कर साथ गलत काम किया। बदनामी के कारण उस समय पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। सुबह सात बजे किशोरी ने शर्म के कारण फांसी लगा ली। स्वजनों ने फांसी के फंदे से उतारकर बचाया। फांसी लगने से किशोरी बेहोश हो गई थी। इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। यहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया।

पुलिस ने लगाई कई धाराएं

किशोरी के पिता ने ऊमरी थाने में सूचना दी। पुलिस ने आरोपित छोटू उर्फ धीरज के खिलाफ दुष्कर्म, पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। षष्टम अपर सत्र न्यायाधीश न्यायालय ने सुनवाई के बाद आरोपित छोटू उर्फ धीरज पुत्र परशुराम जाटव, को धारा 376(1) भादसं के तहत 10 वर्ष का कठोर कारावास एवं 20 हजार रुपये का जुर्माना। धारा 450 के तहत पांच साल का कठोर कारावास एवं 5000 रुपये का जुर्माना, धारा 306/511 भादसं के तहत पांच साल की सजा 5,000 रुपये जुर्माना और धारा 3/4 पास्को एक्ट के तहत 10 साल की सजा और 20 हजार रुपये का जुर्माना किया है। यानी आरोपित को दस साल की सजा और 50 हजार रुपये का जुर्माना किया है।

Shajapur Crime: अवैध संबंध के चलते काका-काकी ने की थी युवक की हत्या

Seoni News : फरार लिपिक को बैंक खाते उपलब्ध कराने वाले दो बिचौलिए गिरफ्तार

Barwani News: 72 घंटे में सनसनीखेज हत्या के मामले का राजफाश

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close