Bhind Crime News: अब्बास अहमद, भिंड नईदुनिया। घर से मंडी के लिए निकले सब्जी व्यापारी भाइयों को आंखों में लाल मिर्च पाउडर झोंककर लूटने की कोशिश हुई है। दरअसल दोनों भाई शुक्रवार सुबह 3:30 बजे घर से निकलने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाहर पहुंचे तो सामने से मुंह ढंककर आ रहे दो आरोपितों ने बाइक रोकने का इशारा किया। बाइक नहीं रुकी तो आरोपितों ने व्यापारी की आंखों में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया। आंखों में लाल मिर्च जाने के बाद भी व्यापारी ने बाइक नहीं रोकी। करीब 200 मीटर दूर मंडी जा पहुंचे। इस दौरान दोनों आरोपित लाल मिर्च से भरी पालीथिन नाली में फेंककर भाग निकले। शहर कोतवाली पुलिस अब इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

यह है घटना: सुभाष नगर निवासी 45 वर्षीय मुईन उद्दीन पुत्र बाबू उद्दीन और उनके छोटे भाई 42 वर्षीय अल्लादीन का मंडी में सब्जी का थोक का कारोबार है। दोनों भाई शुक्रवार सुबह घर से बाइक क्रमांक एमपी 30 एमक्यू 1706 से सब्जी मंडी आ रहे थे। सुबह 3:30 बजे जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सामने से दो आरोपित मुंह ढके हुए पैदल आते नजर आए। बाइक नजदीक पहुंची तो मुंह बांधे आरोपितों ने रुकने का इशारा किया। बाइक चला रहे व्यापारी अल्लादीन आरोपितों के इरादे भांप गए। उन्होंने बाइक नहीं रोकी। ऐसे में बदमाशों ने अल्लादीन और मुईन उद्दीन की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर फेंक दिया। आंखों में मिर्च फेंके जाने के बावजूद अल्लादीन ने बाइक नहीं रोकी। दोनों भाई वारदात स्थल से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्थित सब्जी मंडी पहुंच गए। इस दौरान आरोपित परेड चौराहा की ओर भाग निकले। भागते हुए आरोपितों ने लाल मिर्च से भरी पालीथिन नाली में फेंक दी। दोनों भाइयों ने मंडी में व्यापारियों को वारदात के बारे में बताया। शहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया।

पुलिस ने देखा वारदात स्थल: अल्लादीन ने कोतवाली पुलिस को बताया कि उनके पास सुबह 20 हजार रुपये की रकम और दो माेबाइल फोन थे। गनीमत रही कि आंखों में लाल मिर्च जाने के बावजूद उन्होंने बाइक नहीं रोकी। अल्लादीन का कहना है कि बाइक रोक देते तो बदमाश उनके पास मौजूद 20 हजार रुपये की रकम और मोबाइल लूट लेते। व्यापारी की शिकायत के बाद शहर कोतवाली पुलिस ने जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सामने आकर वारदात स्थल देखा। यहां पुलिस के जाने के बाद एक हाथ ठेला चालक ने व्यापारी अल्लादीन को नाली में पड़ी लाल मिर्च की पालीथिन दिखाई, यह वही पालीथिन थी, जिसे बदमाश भागते वक्त फेंक गए थे।

सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाएंगे: अल्लादीन और उनके बड़े भाई की आंखों में लाल मिर्च झोंककर लूट की कोशिश करने वाले आरोपितों को दबोचने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। वारदात स्थल के पास साड़ी हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे और पुलिस कंट्रोल रूम के कैमरे के फुटेज को खंगाला जाएगा। साड़ी हाउस के कैमरे में पूरी वारदात रिकार्ड मिल सकती है, जबकि पुलिस कंट्रोल रूम के कैमरों में मौके से भागे आरोपित कैद हाेने की संभावना हैं। इससे इन बदमाशों को पकड़ने में पुलिस को मदद मिलेगी।

वर्जन:

व्यापारी ने मिर्च झोंकने की शिकायत की है। हम इस बारे में पड़ताल कर रहे हैं। जांच में जो तथ्य मिलेंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

राजकुमार शर्मा, टीआइ, शहर कोतवाली भिंड

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags