- गोहद में सोमवार सुबह 11:30 बजे क्रेशर संचालन को लेकर दो पक्षों में हुई थी गोलीबारी, दो लोग हुए थे घायल

Bhind Crusher firing controversy: भिंड-गोहद. नईदुनिया प्रतिनिधि। गोहद पुलिस ने क्रेशर संचालन विवाद में हुई गोलीबारी में गोहद से पूर्व विधायक भाजपा नेता रणवीर जाटव पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। सोमवार सुबह 11:30 बजे पिपरसाना गांव में क्रेशर संचालन के विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी हुई थी। इसमें दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हुए थे। दोनों को इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया गया था। गोहद पुलिस ने दोनों पक्षों से पूर्व विधायक जाटव सहित नौ लोगों पर केस दर्ज किया है। इस मामले को लेकर पूर्व विधायक सोमवार को ही षड्यंत्र के तहत फंसाए जाने की बात कह चुके हैं।

दोनों ओर से यह आई रिपोर्ट:

पहली एफआइआर:

ग्वालियर मेवाती मोहल्ला थाना बहाेड़ापुर निवासी भोला खां ने पुलिस को रिपोर्ट कर बताया कि वह दो माह पूर्व से पिपरसाना में भगवती इंफ्राटेक क्रेशर पर आफिस ब्वाय के रूप में 12 हजार रुपए महीने पर नौकरी कर रहा है। सोमवार सुबह 11:30 बजे बोलेरो से रामलखन जाटव के साथ सब्जी लेने जा रहा था तो कच्चे रास्ते पर सफेद स्कार्पियो सवार आरोपितों ने बोलेरो रुकवाई। आरोपित राजेश दुबे, प्रतीक खंडेलवाल, गुल्लू सिकरवार और रूपेंद्र राजावत निवासी ग्वालियर ने कहा कि यह रणवीर जाटव के क्रेशर पर काम करते हैं। इतना कहने के साथ गोली चलाना शुरू कर दी। भोले के एक गोली दाहिने हाथ को छूकर निकल गई। बचने के लिए गाड़ी के पीछे छिपा। पुलिस ने भोला की रिपोर्ट पर क्रेशर संचालक प्रतीक खंडेलवाल, राजेश दुबे, भानुप्रताप उर्फ गुल्लू सिकरवार और रूपेंद्र राजावत पर केस दर्ज कर लिया है।

दूसरी एफआइआर:

ग्वालियर लिंक अस्पताल में गोली लगने से घायल गुल्लू उर्फ भानुप्रताप सिकरवार ने पुलिस को बताया कि सोमवार सुबह 11:30 बजे वह रूपेंद्र, अंकुर भदौरिया के साथ था। आपरेटर पाकलेन चला रहा था। क्रेशर के पुराने विवाद को लेकर रामलखन गुर्जर, जोगा गुर्जर, रणवीर जाटव, रामलखन जाटव और भगवती क्रेशर संचालक चेतन गुप्ता आ गए। इनमें रामलखन गुर्जर, चेतन, रामवरन गुर्जर, रामलखन जाटव के पास 315 दोर बंदूक थी। इससे आरोपितों ने गोली चलाई। यह देखकर अंकुर भदौरिया, रूपेंद्र और आपरेटर पाकलेन की आड़ में आ गए। गुल्लू ने पुलिस को बताया कि वह भी पाकलेन के पीछे जा रहा था तभी एक गोली कमर में दाहिने तरफ लगी। तभी रूपेंद्र किसी तरह से इलाज के लिए ग्वालियर लेकर गए। पुलिस ने घायल गुल्लू की एफआइआर पर गोहद से पूर्व विधायक भाजपा नेता रणवीर जाटव सहित अन्य आरोपितों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।

सोमवार को यह हुई थी वारदात

सोमवार सुबह पिपरसाना गांव के पास श्रीजी और भगवती इंफ्राटेक्चर क्रेशर संचालन के लिए रास्ते के विवाद में दोनों पक्षों की ओर से 15-20 राउंड गोली फायर की गईं थी। इनमें एक गोली लगने से गुल्लू सिकरवार घायल हो गया था। उसे साथी इलाज के लिए ग्वालियर ले गए थे। भगवती क्रेशर में दूसरे के नाम से पूर्व विधायक रणवीर जाटव की पाटर्नरी बताई गई थी। घायल गुल्लू ने पूर्व विधायक रणवीर जाटव का नाम लिया था। सोमवार को ही पूर्व विधायक रणवीर जाटव ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि वे गोहद गए ही नहीं हैं। उन्हें षड्यंत्र कर फंसा रहे हैं।

वर्जन:

गोहद में क्रेशर संचालन विवाद को लेकर सोमवार को गोलीबारी हुई थी। इसमें दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज की गई है। एक पक्ष की रिपोर्ट पर पूर्व विधायक रणवीर जाटव भी आरोपित बने हैं। पुलिस वारदात की छानबीन कर रही है।

कमलेश कुमार खरपुसे, एएसपी, भिंड

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local