-आलमपुर के रूरइ गांव का मामला

भिंड.नईदुनिया प्रतिनिधि। आलमपुर के उरई गांव में एक युवक के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। मृतक पर हत्या के मामले में केस चल रहा है। डेढ़ साल पहले ही वह जमानत पर छूट कर आया था।

जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय राघवेंद्र उर्फ बिल्लू चौहान पुत्र मेघ सिंह चौहान ग्राम रुरई की शुक्रवार शनिवार की रात 2:30 से 3 बजे के बीच सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव सड़क पर पड़ा देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और स्वजन को दी। बता दें कि गांव में रहने वाले निशांत और गोलू चौहान से मृतक का विवाद चल रहा है। 7 साल पहले निशांत के भाई रिंकू की सेवड़ा में हत्या कर दी गई थी। जिसमें मृतक को आरोपित बनाया गया था। इसको लेकर ही दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही है। पुलिस फिलहाल इस हत्या को इस मामले से जोड़कर देख रही है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए लहार अस्पताल भेज दिया साथ ही इस मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने संदिग्ध आरोपितों की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है। लेकिन अभी तक पुलिस को आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता नहीं मिली है। उधर मृतक के परिवार में शोक की लहर छा गई और उनमें अाक्रोश था। हालांकि पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। साथ ही स्वजनों को समझाने का प्रयास कर रही है।

चुनाव से नहीं है संबंध:

एसडीओपी अवनीश बंसल का कहना है कि पंचायत में रिजर्व सीट है ऐसे में प्राथमिक तौर पर यह मामला चुनावी रंजिश को लेकर नहीं लग रहा है। दो परिवारों में 7 साल से रंजिश चली आ रही है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट होगा।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close