मालनपुर/ ऊमरी। नईदुनिया न्यूज

जिले के मालनपुर स्थित हरीराम का पुरा में पत्नी से विवाद क बाद युवक ने कमरे में खुद को बंद कर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। जबकि ऊमरी के अकोड़ा में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक राधेश्याम कुशवाह 35 पुत्र रामप्रकाश कुशवाह निवासी मेरी गोल्ड स्कूल के पास हरीरामका पुरा सुप्रीम फैक्ट्री में नौकरी करते थे। 25 फरवरी को राधेश्याम अपने साले विक्की की शादी में गोहद गए थे। रात करीब 12 बजे वह कमरे में आकर सो गए। सुबह 8 बजे राधेश्याम ने अपनी पत्नी वर्षा से शराब पीने के लिए 500 रुपए मांगे। पत्नी ने रुपए देने से मना कर दिया। इस पर युवक ने अपनी पत्नी की मारपीट कर दी। पत्नी मारपीट के बाद अपनी बेटी शिवांगी को लेकर अपनी मां विमला देवी के पास चली गई। पत्नी के जाने के बाद युवक ने अंदर से कमरे का गेट बंद कर लिया। करीब 1 घंटे बाद पत्नी वापस घर आई तो अंदर से कुंदी बंद थी। पत्नी ने खिड़की से झांककर देखा तो पति अंदर फांसी पर झूल रहे थे। परिजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का गेट तोड़कर युवक को नीचे उतारा। पीएम के लिए शव गोहद अस्पताल भिजवाया।

शराब के नशे में फांसी लगाई :

ऊमरी थाने के वार्ड 5 में बुधवार रात एक युवक ने घ्ज्ञर में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक मंजेश यादव पुत्र जयवीर यादव निवासी वार्ड 5 ने बताया कि रात 12.30 बजे उनके पिता ने जयवीर सिंह पुत्र माधौसिंह यादव ने शराब के नशे में घर में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

Posted By: Nai Dunia News Network