भिंड। नईदुनिया प्रतिनिधि

शहर सहित अंचल में अवैध कॉलोनी काटने वालों के खिलाफ प्रशासन और पुलिस बड़ी कार्रवाई करने जा रहा है। प्रशासन अवैध कॉलोनोजाइरों के खिलाफ एनएसए और जिलाबदर करने की तैयारी कर रहा है। गुरुवार को एसपी रूडोल्फ अल्वारेस ने पुलिस कंट्रोलरूम में एसडीएम एके चांदिल के साथ जिलेभर के एसडीओपी और थाना प्रभारी प्रभारियों की बैठक ली। एसपी ने प्रत्येक थाना प्रभारी से पिछले महीनों अवैध कॉलोनी काटने वालों पर हुई एफआईआर में प्रोग्रेस रिपोर्ट मांगी है।

कार्रवाई में देरी नहीं होना चाहिए :

एसपी ने मीटिंग में थाना प्रभारियों से कहा कि पिछले दिनों अवैध कॉलोनोनाइजरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। उस मामले में अभी क्या प्रोग्रेस है। थाना प्रभारी ने कहा कि राजस्व की तरफ से अभी तक जानकारी मुहैया नहीं कराई गई है। ऐसे में कार्रवाई आगे नहीं बढ़ पा रही है। एसपी ने एडीएम से कहा कि जो अधिकारी जानकारी नहीं दे रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। साथ ही जानकारी भी जल्द दिलवाएं।

प्रस्ताव तैयार कर भिजवाएं :

एसपी श्री अल्वारेस ने थाना प्रभारियों से कहा कि अवैध कॉलोनी काटने वाले माफियाओं के खिलाफ जिलाबदर और एनएसए की कार्रवाई करें। इनका प्रस्ताव तैयार कर कार्यालय भेजें। जिससे कलेक्टर के माध्यम से उन पर कार्रवाई की जा सके। साथ ही ऐसे अधिकारी जिनके समय में कॉलोनी कटी थी, उन्होंने डायवर्सन और नामांतरण के समय मौके पर जाकर क्या किया था उनके खिलाफ भी कार्रवाई करें।

सहकारिता में गड़बड़ी करने वालों पर करें कार्रवाई :

एसपी ने टीआई ऊमरी रविन्द्र सिंह गुर्जर से कहा कि थाने में सहकारिता में गड़बड़ी मिलने पर जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर हुई थी। वह आरोपित क्यों नहीं पकड़े गए। टीआई ने कहा कि 9 आरोपित थे, इनमें 8 गिरफ्तार हो चुके हैं। साथ ही संबंधित कार्यालय द्वारा रिकॉर्ड भी नहीं मुहैया कराया जा रहा है। मीटिंग में एसडीओपी मेहगांव भारतेंदु शर्मा, गोहद एसडीओपी परमालसिंह मेहरा, टीआई देहात शैलेन्द्रसिंह कुशवाह, फूफ टीआई संजयसिंह सहित लोग मौजूद रहे।

फोटो सहित क्रमांक 16

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket