भिंड। कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के लिए जहां प्रशासन पूरी तरह संजीदगी से काम कर रहा है। वहीं गुरुवार को एसपी नगेन्द्र सिंह के निर्देश पर आरआई रजनी गुर्जर ने शहर व अंचल में लॉकडाउन का पालन कराने में लगे पुलिसकर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए मास्क, सैनाटाइजर, ग्लब्स और साबुन वितरित किए हैं। जिससे ड्यूटी के दौरान वह भी अपना बचाव कर सकें।

आरआई श्रीमती गुर्जर ने बताया कि शहर में 35 से अधिक स्थानों पर पुलिस अधिकारी और जवानों के फिक्स प्वाइंट बनाए गए हैं। यहां जवान दिनरात एककर लॉकडाउन का पालन करवा रहे हैं। गुरुवार को ड्यूटी पर तैनात जवानों को हाथ धुलने के लिए साबुन, सैनाटाइजर और चेहरे के लिए मास्क दिए गए। जबकि हाथों में पहनने के लिए ग्लब्स दिए गए। आरआई के मुताबिक शहर के अलावा अंतराज्यीय और इंटर स्टेट बार्डर पर तैनात जवानों को सूबेदार गजेन्द्र परिहार और इंद्रपाल राठौर ने यह सामग्री पहुंचाई है।

इधर टीआई ने फोन पर डॉक्टर से बात कर बुजुर्ग का इलाज कराया

रौन टीआई संजीव नयन शर्मा ने एक बुजुर्ग महिला का ग्वालियर के डॉक्टर से फोन बात कराकर इलाज कराया है। टीआई शर्मा के मुताबिक रौन निवासी लीलावती वर्मा 65 का ग्वालियर में डॉक्टर रविंद्र बंसल का इलाज चल रहा है। बुधवार को बुजुर्ग महिला की दवा खत्म हो गई। चूंकि लॉकडाउन के चलते सभी वाहनों के पहिये थमे हुए हैं। गुरुवार को बुजुर्ग महिला थाने पहुंची और टीआई श्री शर्मा से कहा कि उनकी दवाई खत्म हो गई है। ग्वालियर डॉक्टर के पास जाना है, उन्हें ग्वालियर भिजवाएं। टीआई ने लॉकडाउन का हवाला भी दिया। लेकिन महिला बोली दवा नहीं मिली तो उनकी तबियत और भी खराब हो जाएगी। टीआई ने पर्चे पर लिखे नंबर से डॉक्टर बंसल से बात कर उन्हें परेशानी बताई। टीआई की बात सुनकर डॉक्टर ने फोन पर ही बुजुर्ग महिला से चर्चा कर उनका हाल जाना और 1 महीने की दवा और बढ़ा दी।

फोटो सहित क्रमांक 35

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket