भिंड। नईदुनिया प्रतिनिधि

कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया है। ऐसे में भिंड जिले में कफर्यू जैसे हालत हैं। शहर में लोग घरों में कैद होकर रह रहे हैं। बावजूद चोरों ने शहर के चतुर्वेदी नगर में ग्वालियर में पदस्थ होमगार्ड जवान के घर के ताले चटका दिए। चोर जवान के साथ उसमें रहने वाले 2 किराएदारों के यहां से भी माल चुराकर ले गए हैं। सिटी कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जितेन्द्र त्रिपाठी पुत्र रामबिहारी त्रिपाठी निवासी चतुर्वेदी नगर होमगार्ड में जवान हैं और वर्तमान में ग्वालियर में पदस्थ होकर आमजन को लॉकडाउन का पालन करवा रहे हैं। होमगार्ड जवान परिवार सहित ग्वालियर में रहते हैं। भिंड में किराएदार नीतू भदौरिया पत्नी सुरेन्द्र सिंह भदौरिया निवासी सौरा और धीरसिंह यादव 35 पुत्र लल्लूसिंह यादव निवासी अकोड़ा रहते हैं। लेकिन 21 मार्च से किराए भी अपने गांव चले गए हैं। इसलिए घर में ताला पड़ा है। रविवार सुबह 8 बजे धीरसिंह अकोड़ा से भिंड अपने कमरे से कुछ सामान लेने के लिए आए। श्री यादव बाहर का गेट खोलकर अंदर गए तो चैनल का ताला टूटा था। चैनल खोलकर अंदर गए तो उनका और किराएदार नीतू व मकान मालिक जितेन्द्र त्रिपाठी के कमरे के ताले टूटे हुए मिले। श्री यादव ने नीतू और जितेन्द्र को फोन कर चोरी की सूचना दी।

यह सामान ले गए चोर :

श्री यादव के मुताबिक चोर उनके कमरे से 10 हजार रुपये और एक प्रेस चुराकर ले गए हैं। क्योंकि कुछ सामान वह पहले ही अपने गांव ले गए थे। किराएदार नीतू भदौरिया के कमरे से 1 इंडेक्शन, 1 जोड़ी चांदी की पायल और 5 हजार रुपये नगद चोरी हुए हैं। जबकि होमगार्ड जवान के कमरे से चोर 12 हजार रुपये, 40 चांदी के सिक्के, 1 जोड़ी चांदी की पायल और 1 भरा गैस सिलेंडर ले गए हैं। श्री यादव के मुताबिक चोरी करीब 80 हजार रुपये का माल चुराकर गए हैं। फिलहाल सिटी कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना