भिंड(नप्र)। मौ-सेंवढ़ा सड़क चौड़ीकरण कंपनी के मैनेजर, डीजल टैंकर ड्राइवर से 1.05 लाख रुपये छीनने के मामले में एसपी मनोज कुमार सिंह ने देहात थाना टीआइ दीनबंधु सिंह तोमर, एसआइ परशुराम अहिरवार, आरक्षक आकाश केन को निलंबित कर दिया है। वारदात मंगलवार रात करीब 11 बजे हुई थी। वारदात के दौरान रात में डीजल से भरे टैंकर को एक युवक ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से रोका। टैंकर को थाने ले जाने के बजाए सुनसान ऐरिया में ले जाया गया, जहां वारदात को अंजाम दिया गया।

यह है पूरी वारदातः

मौ-सेंवढ़ा सड़क चौड़ीकरण कंपनी के मैनेजर संदीप सिंह यादव निवासी करहल जिला मैनपुरी उत्तरप्रदेश 19 जनवरी को रात करीब 11 बजे इटावा की ओर से डीजल टैंकर क्रमांक यूपी 84 टी 9287 से मौ की ओर जा रहे थे। देहात थाना क्षेत्र में टैंकर को विवेक राजावत और दो अज्ञात लोगों ने रोक लिया। टैंकर को रोककर देहात थाने ले जाने के बजाए सुनसान ऐरिया में ले जाया गया। यहां संदीप यादव और टेंकर ड्राइवर से आरोपितों ने एक लाख पांच हजार रुपये नकद छीन लिए। मंगलवार रात को हुई इस पूरी वारदात के बाद देहात थाने में कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसे एसपी मनोज कुमार सिंह ने देहात थाना टीआइ दीनबंधु सिंह तोमर, एसआइ परशुराम अहिरवार, आरक्षक आकाश केन की संलिप्तता मानी। इससे एसपी ने तीनों को निलंबित कर लाइन में पदस्थ किया है। वहीं मैनेजर संदीप यादव की ओर से देहात थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया गया है, जिसमें विवेक राजावत और उसके साथियों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

टीआइ के पास शिकायती आवेदनः

डीजल टैंकर रोककर 1.05 लाख रुपये छीनने की वारदात पर एसपी ने टीआइ, एसआइ और आरक्षक को निलंबित कर दिया। इस दौरान मीडियाकर्मी मैनेजर संदीप सिंह यादव की ओर से दिए गए आवेदन की जानकारी लेने देहात थाने गए। देहात थाने के हेड मुहर्रिर रूम में मौजूद पुलिसकर्मियों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि मैनेजर की ओर से दिए गए आवेदन को टीआइ ने अपने पास मंगवा लिया है।

दबोह, गोहद टीआइ को हटायाः

एसपी मनोज कुमार सिंह ने गोहद थाना प्रभारी संजीव तिवारी और दबोह थाना प्रभारी वीवी करकरे को हटा दिया है। टीआइ तिवारी को गोहद थाने से हटाकर डीसीबी का प्रभारी बनाया गया है। दबोह थाना प्रभारी वीवी करकरे को हटाकर कंट्रोल रूम का प्रभारी बनाया गया है। इनके स्थान में गोहद में सायबर सेल से एसआइ चंद्रप्रकाश सिंह चौहान, दबोह में पुलिस लाइन से टीआइ प्रमोद साहू को भेजा गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags