मौ तहसील कार्यालय का मामला, आरआइ ने मौ थाने में की शिकायत

भिंड।(नईदुनिया प्रतिनिधि) ।

मौ तहसील कार्यालय में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ। आरआइ ने आरोप लगाते हुए कहा, वेतन के बारे में पूछा तो तहसीलदार भड़क गए। उन्होंने अपनी सीट से खड़े होकर मेरे साथ अभद्रता की। मारपीट कर चेहरे और पेट में घूंसे मारे। हंगामे की सूचना मिलते ही मौ थाना प्रभारी शिव सिंह यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरआइ और तहसीलदार को समझाइश देते हुए मामले को शांत कराया। इसके बाद गोहद एसडीएम शुभम शर्मा भी तहसील कार्यालय पहुंच गए।

यह है पूरा मामलाः

आरआइ बलवीर सिंह भदौरिया ने बताया वेतन रुका होने को लेकर बुधवार को तहसीलदार महेंद्र गुप्ता के कार्यालय पहुंचा। तहसीलदार से वेतन के बारे पूछा तो वे अपनी कुर्सी से खड़े होकर बोले- तू कोई काम ही नहीं करता है, तुझे कोई वेतन नहीं मिलेगा। साथ ही मारपीट करनी शुरू कर दी। पटवारी का कहना है तहसीलदार ने चेहरे और पेट में घूंसे मारे। कार्यालय में मौजूद पटवारियों ने बीच बचाव कराया। आरआइ का कहना है कि उन्हें गोहद तहसीलदार ने भी बताया है कि वेतन मौ तहसीलदार ने रुकवाया है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर तहसील कार्यालय में दो से ढ़ाई घंटे हंगामा हुआ। मौ तहसील कार्यालय पहुंचे गोहद एसडीएम शुभम शर्मा को आरआइ, पटवारी और कोटवार ने तहसीलदार के खिलाफ शिकायती आवेदन देकर उन्हें मौ से हटाने की मांग की है।

वर्जनः

-कार्यालय में एक सरकारी कर्मचारी दूसरे कर्मचारी के साथ क्या मारपीट कर सकता है? मैंने किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की है। मुझ पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

महेंद्र गुप्ता, तहसीलदार मौ

-पीपी फोटो

तहसीलदार ने मेरे साथ अभद्रता करते हुए पेट और चेहरे में घूंसे मारे हैं। पिटाई के निशान मेरे चेहरे पर हैं। इस मामले को लेकर मौ थाने में भी शिकायती आवेदन दिया है।

बलवीर सिंह भदौरिया, आरआइ मौ

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local