भिंड। श्हर के सदर बाजार में दुकानों के बाहर से फड़ और अस्थायी अतिक्रमण हटवाने पहुंचे नगरपालिका के इंजीनियर दीपक अग्रवाल और अमले के साथ जमकर अभद्रता हुई। यहां तक कि कार्रवाई के दौरान पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह पहुंचे तो अतिक्रमणकारियों ने इंजीनियर और नपा के अमले को खदेड़ दिया। इंजीनियर और अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई में शामिल नपा के अमले ने शहर कोतवाली में आवेदन दिया है।

सूबेदार नहीं पहुंचते तो घट जाती घटनाः

नगरपालिका के इंजीनियर दीपक अग्रवाल, सेनेट्री उप निरीक्षक नरेंद्र गुप्ता और नपा के अन्य अमले को साथ लेकर सदर बाजार से दुकानों के बाहर लगे फड़ और अस्थायी अतिक्रमण हटवाने के लिए पहुंचे थे। कार्रवाई के दौरान ज्यादातर दुकानदार सामान हटा रहे थे। कुछ व्यापारी हल्का फुल्का विरोध कर रहे थे। इसी दौरान पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह पहुंच गए। पूर्व विधायक को बीच में पाकर अतिक्रमणकारियों ने नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान अतिक्रमणकारी इंजीनियर और उनके साथ कार्रवाई में शामिल अमले पर हावी होने की कोशिश करते नजर आए। इसी दौरान मौके पर ट्रैफिक सूबेदार नीरज शर्मा, फीरोज खान पहुंच गए। सूबेदार ने अतिक्रमणकारियों को अलग हटाया। इस दौरान इंजीनियर अग्रवाल और नपा के पूरे अमले को सदर बाजार से सहायक गली में खदेड़ दिया गया।

कोतवाली में इनके खिलाफ दिया आवेदनः

शहर कोतवाली में नपा के सहायक यंत्री दीपक अग्रवाल, स्वास्थ्य अधिकारी राजवीर राय, सब इंजीनियर अमित शर्मा, विकास महतो, समयपाल मलखान शाक्य, अविनाश चौहान और विक्रम सोनी की ओर से आवेदन दिया गया है। इस आवेदन में रतनचंद्र जैन, बल्लू जैन, करन जैन, विशु जैन, रविसेन जैन वाटर वर्क्स, मोहित पुत्र पवन जैन, मीनू जैन, टपोरी जैन और अन्य दो-तीन लोगों पर कार्रवाई के लिए अवेदन शहर कोतवाली में दिया गया है।

--

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local