भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि)। उधार दी रकम वापस मांगने पर सगे बड़े भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छोटे भाई पर कट्टे से गोली चला दी। गोली भाई के बाएं हाथ की कलाई में लगी। इसके बाद आरोपित बड़ा भाई अपने दोस्त के साथ धौंस देता हुआ भाग निकला। वारदात लहार थाना क्षेत्र में वार्ड आठ में रात एक बजे की है। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए लहार सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपितों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।

लहार सिविल अस्पताल में डायल 100 वाहन से पहुंचे गोली से घायल 35 वर्षीय अखिलेश पुत्र विद्याराम शर्मा ने बताया कि उसने ब़ड़े भाई मनीष को बड़ी रकम उधार दी है। अखिलेश का कहना है कि रात में भाई से रकम वापस मांगी तो वह गाली देने लगा। रात करीब एक बजे इसी बात पर घर के बाहर खड़ा था कि बड़े भाई मनीश ने अपने साथी समीर खान निवासी वार्ड छह लहार के साथ मिलकर कट्टे से गोली चला दी। गोली अखिलेश के बाएं हाथ की कलाई में लगी। अखिलेश ने पुलिस को बताया कि कट्टा बड़े भाई मनीष के हाथ में था। मनीष ने ही उस पर गोली चलाई है। गोली मारने के बाद आरोपित भाग निकला। वारदात के दौरान अखिलेश की पत्नी दीपा और मोहल्ले के अभिषेक मौके पर थे। पत्नी दीपा ने पुलिस की मदद के लिए डायल 100 पर काल किया। डायल 100 की मदद से अखिलेश को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लहार थाने के एसआइ आदिल खान ने अस्पताल में जाकर अखिलेश के बयान लिए हैं। पुलिस ने आरोपितों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।

वर्जनः

बड़े भाई ने उधारी के रुपए वापस मांगने पर सगे छोटे भाई को कट्टे से गोली मारी है। केस दर्ज कर लिया है, जल्द ही आरोपित पकड़ लिए जाएंगे।

कुशल सिंह भदौरिया, टीआइ, थाना लहार

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local