-आलमपुर थाना क्षेत्र के रूरई गांव में युवक को गोली मारने का मामला

भिंड-आलमपुर(नप्र) आठ साल बाद अपने भाई की हत्या बदला लेने के लिए आरोपितों ने बाइक सवार युवक का रास्ता रोक गोली मारी थी। बता दें कि आलमपुर के रूरई गांव में शुक्रवार-शनिवार की रात बाइक सवार युवक को गोली मारने का मामला सामने आया था। मृतक पर हत्या का केस चल रहा था। डेढ़ साल पहले ही वह जमानत पर छूटकर अपने घर आया था। पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 44 वर्षीय संतोष पुत्र मेघ सिंह चौहान निवासी रूरई अपने छोटे भाई 38 वर्षीय राघवेंद्र उर्फ बिल्लू के साथ शुक्रवार-शनिवार की रात रौन में रहने वाली अपनी बहन की ससुराल से बाइक पर सवार होकर अपने घर जाने के लिए निकला था, रात के करीब 2 बजे जब वह अपने गांव से होकर निकले रूरई-कांकसी रोड पर पहुंचा तो मृतक के बड़े भाई का दोस्त भूपेंद्र घर के बाहर खड़ा मिला। इसके बाद संतोष बाइक से उतरकर भूपेंद्र से बात करने लगा। वहीं बिल्लू बाइक पर ही बैठा था, तभी बाइक पर सवार होकर गोलू पुत्र गंगा सिंह चौहान, निशांत पुत्र अहवरन और लल्लू पुत्र गंगा चौहान मौके पर पहुंच गए, लल्लू बाइक चला रहा था। इसके बाद गोलू और निशांत ने बाइक से उतरकर बिल्लू को कट्टे से गोली मार दी। पहली गोली बिल्लू के कान के नीचे गर्दन में लगी और दूसरी पीठ में। अपने छोटे भाई को गोली लगने के बाद संतोष अपनी जान बचाने के लिए अपने दोस्त के घर में घुस गया। वहीं आरोपित बाइक पर सवार होकर भाग गए।

यह है मामलाः

बता दें कि वर्ष 2014 में निशांत के छोटे भाई रिंकू चौहान और जगमोहन चौहान की मंगरौल-सेंवढ़ा मार्ग पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या में बिल्लू चौहान को आरोपित बनाया गया था। मृतक बिल्लू चौहान डेढ़ साल पहले ही जमानत पर छूटकर अपने घर पर पहुंचा था। मृतक के जमानत के बाहर आने के बाद से ही आरोपित अपने भाई की हत्या का बदला लेने के फिराक में थे, जैसे ही आरोपितों को शुक्रवार-शनिवार की रात मौका मिला। उन्होंने वारदात को अंजाम दे दिया।

-युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

केदार सिंह यादव, टीआइ आलमपुर।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close