Bhind News: भिंड। ग्वालियर में बैंक से पेंशन के 20 हजार रुपये लेकर लौटीं 70 वर्षीय बुजुर्ग से रुपयों से भरा बैग बाइक सवार दो बदमाश झपट ले गए। बैग में रुपयों के अलावा कीमती दस्तावेज, बैंक पासबुक आदि भी रखे हुए थे। बुजुर्ग महिला के साथ यह वारदात भिंड बस स्टैंड के पास सोमवार दोपहर 12ः30 बजे हुई। बुजुर्ग महिला रोती हुईं किसी तरह से कोतवाली आईं। कोतवाली में पुलिस ने आवेदन लेकर बुजुर्ग के साथ हुई वारदात की पड़ताल शुरू कर दी है।

शहर कोतवाली पहुंचीं 70 वर्षीय छोटी बाई निवासी लाहलौरी थाना ऊमरी ने टीआइ राजकुमार शर्मा को बताया कि वे ग्वालियर स्थित बैंक से पेंशन के जमा 20 हजार रुपए निकालने गईं थीं। रकम लेकर उन्होंने बैग में रखी। ग्वालियर से बस में बैठकर भिंंड आईं। भिंड बस स्टैंड पर उतरकर गांव जाने के लिए वाहन की तलाश में चलीं। इस दौरान 20 हजार रुपए की रकम से भरा थैला दाहिने कंधे पर टंगा हुआ था।

इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए। बदमाशों ने कंधे पर टंगे बैग को झपट लिया और भाग निकले। बुजुर्ग ने टीआइ को बताया कि वे यह भी नहीं देख पाईं कि बदमाश किस ओर भागे हैं। बैग में रुपयों के साथ कीमती दस्तावेज भी रखे हुए थे। वारदात के बाद बुजुर्ग किसी तरह से लोगों से पूछकर शहर कोतवाली आईं। बुजुर्ग की व्यथा सुनने के बाद टीआइ ने एएसआइ कमलेश कटारे को कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने बुजुर्ग से आवेदन लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close