Bhind News: गोहद (नईदुनिया न्यूज)। जिले में अब जन्मदिन पार्टी में अवैध हथियारों से केस काटने का प्रचलन बढ़ता जा रहा है। गोहद चौराहा क्षेत्र के पिपहाड़ी गांव में एक युवक द्वारा अपने जन्मदिन पर पिस्टल से केक काटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। गांव में खुद की जन्मदिन पार्टी में एक युवक ने अवैध पिस्टल से केक काटा। इतना ही नहीं जन्मदिन का पूरा वीडियो मोबाइल में रिकार्ड किया गया, जिसे 16 नवंबर को इंस्ट्राग्राम पर अपलोड कर दिया। मामला संज्ञान में आते ही गोहद चौराहा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले 19 नवंबर को बरोही के गोना हरदासपुरा में सरपंच ने अपने साथियों के साथ कट्टे से केक काटा था।

गोहद चौराहा थाना टीआइ रविंद्र शर्मा ने बताया प्रशांत पंडित पिपाहाडी के नाम से इंस्ट्रग्राम पर एक वीडियो दिनांक 16 नवंबर को अपलोड किया गया था, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। जिसमें प्रशांत शर्मा नाम का युवक एक पिस्टल से केक काटते हुए बताया जा रहा था। गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार के निर्देश पर उक्त वीडियो की पड़ताल की गई। जांच के बाद आरोपित 19 वर्षीय प्रशांत शर्मा पुत्र रामशरन शर्मा निवासी पिपहाड़ी हेड से एक देसी पिस्टल व एक जिंदा राउंड के साथ पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान टीआइ रविंद्र शर्मा, एसआइ अब्दुल समीम, आरक्षक तिलक की भूमिका रही।

बरोही में सरपंच सहित आठ लोगों पर हुआ था मामला दर्ज

गोना हरदासपुरा के सरपंच राजूसिंह की फेसबुक आइडी से 16 नवंबर को कट्टे से केक काटने के वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने गोना सरपंच राजू सिंह को तलब कर पूछताछ की। सरपंच ने बताया कि गांव के धर्मेंद्र सिंह के जन्मदिन में कट्टे से केक काटा गया था। सरपंच ने अपनी फेसबुक आइडी से लाइव दिखाया था। पुलिस ने आरोपियों धर्मेंद्रसिंह सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

इनका कहना है

आरोपित के द्वारा पिस्टल से केक काटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया गया था। जांच के बाद युवक को गिरफ्तार कर उससे अवैध हथियार जब्त किया है।

रविंद शर्मा,टीआइ गोहद चौराहा

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close