भिंड, नईदुनिया प्रतिनिधि। Bhind News : ग्वालियर रोड सिटी पैलेस से शादी समारोह से लौट रही महिला के गले से बाइक सवार मंगलसूत्र झपट ले गए। महिला ने चिल्लाया, लेकिन बाइक सवार फर्राटे मारते हुए भाग निकले। वारदात रात करीब 10 बजे बस स्टैंड के पास आरटीओ कार्यालय के सामने हुई। महिला का कहना है वारदात के बाद रात में ही देहात थाने से आरक्षक आए थे, उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक करने के लिए कहा, लेकिन रिपोर्ट नहीं लिखी है। महिला का कहना है मंगलसूत्र की कीमत करीब 25 हजार रुपए है।

यह है पूरी वारदात

वीरेंद्र नगर निवासी प्रीती पत्नी पंकज सोनी बुधवार रात करीब 10 बजे ग्वालियर रोड सिटी पैलेस से शादी समारोह से वापस लौट रही थी। साथ में मां शशि देवी, भाई संतोष, बहन पूजा और काजल साथ थे। सभी लोग पैदल घर लौट रहे थे। आरटीओ ऑफिस के सामने एमआरएफ टायर एंजेसी के सामने बाइक सवार युवक ने गले में झपट्टा मारकर सोने का मंगलसूत्र खींच लिया। बाइक सवार युवक बाजार की ओर भाग निकले।

श्रीमती सोनी का कहना है कि उन्होंने रात में ही देहात थाना पुलिस को सूचना दी। रात में आरक्षक गुरदास सोही मौके पर पहुंचे थे, उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक करने की बात कही थी। श्रीमती सोनी का कहना है कि वे गुरुवार को देहात थाने गईं तो उनसे वहां सिर्फ आवेदन लिया गया है। रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network