भिंड, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर में ग्वालियर रोड पर हाइवे पर जाम का कारण बन रहे अस्थाई अतिक्रमण को ट्रैफिक पुलिस ने हटवाया है। इसके साथ ही वाहन मैकेनिकों को सड़क पर वाहन खड़े करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई। शहर में भिंड-ग्वालियर नेशनल हाइवे 92 पर ग्वालियर रोड पर और शहर के अंदर ट्रैफिक की समस्या लंबे समय से बनी हुई है। अतिक्रमण के कारण जाम लगा रहता है। बीच-बीच में पुलिस और प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलता है, लेकिन अतिक्रमण हटने के कुछ समय बाद ही फिर से सड़क पर दुकानें सजने लग जाती हैं। बुधवार को एसपी रूडोल्फ अल्वारेस ने ट्रैफिक पुलिस को ग्वालियर पर शारदा टॉकीज के पास कार गैराज की कंडम गाड़ियों को विशेष रूप से हटाने के निर्देश ट्रैफिक प्रभारी नीरज शर्मा को दिए। बुधवार को ट्रैफिक प्रभारी के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

जेसीबी से हटवाई कंडम कारें :

ट्रैफिक प्रभारी श्री शर्मा पहले कार गैराज पर पहुंचे। टीम ने गैराज मालिक से हाइवे किनारे खड़ी कंडम कारों को हटाने के लिए कहा। लेकिन जब गैराज मालिक ने गाड़ी नहीं हटाई तो ट्रैफिक पुलिस ने नपा की जेसीबी बुलवाई। इसके बाद सड़क किनारे खड़े वाहनों को हटवाया गया। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि इस मार्ग पर कई वाहन मैकेनिकों की दुकानें है। मैकेनिक सड़क पर वाहन को ठीक करते हैं।

इससे व्यस्त मार्ग पर जाम लगा रहता है। पुलिस ने वाहनों को भी सड़क से हटवा दिया। भविष्य में सड़क पर बाइक ठीक करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई। कार्रवाई के दौरान एएसआई गौरीशंकर यादव, आरक्षक विपिन भदौरिया, दीपक पांडेय, फिरोज खान आदि लोग थे।

Posted By: Nai Dunia News Network