भिंड। शहर में बायपास स्थित दुकान पर बैठे 12वीं के छात्र को बाइक पर सवार होकर आए चार दोस्तों ने कट्टे से गोली मार दी। गोली छात्र के दाहिने पैर के घुटने में लगी। गोली लगते ही छात्र दुकान के बाहर सड़क पर गिर गया। आरोपित रुपये छीनने की पुराने मामले में केस दर्ज कराने के कारण रंजिश मान बैठे थे। रामू उर्फ रितिक श्रीवास्तव (18) पुत्र सुशील श्रीवास्तव निवासी माधौगंज हाट मंगलवार को अपनी वेल्डिंग की दुकान पर बैठे हुए थे। करीब 11 बजे 2 बाइक पर सवार होकर अश्विनी परिहार निवासी मीरा कॉलोनी, हरी भदौरिया निवासी राधा कॉलोनी, भवतेश निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी और युधिष्ठर निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी आए। यहां भवतेश ने रामू से कहा कि तुमने थाने में रिपोर्ट क्यों लिखाई है। इतना कहने के बाद भवतेश ने 315 बोर का कट्टा निकालकर रामू को गोली मार दी। गोली रामू के दाहिने घुटने के पास लगी।

गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर गया। इधर फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित मौके से भाग गए। लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची। यहां आरक्षक दीपक सिकरवार और ड्राइवर अनिल शर्मा युवक को लेकर जिला अस्पताल लेकर आए।

2 दिन पहले पैसे छीनने को लेकर हुआ था विवाद

जिला अस्पताल में भर्ती रामू ने देहात टीआई शैलेनद्रसिंह कुशवाह को बताया कि 6 अक्टूबर को वह दुकान बंद घर वापस लौट रहे था। राधा कॉलोनी के पास उसे अश्विनी परिहार, हरी भदौरिया, भवतेश और युधिष्ठर मिल गए। अश्विनी परिहार ने उन्हें रोक लिया।

अश्विनी ने जेब में हाथ डाल लिया और 1200 रुपए निकाल लिए और बोले कि आज पार्टी करेंगे। लेकिन उसने मना कर दिया। इस पर चारों लोगों ने उसकी मारपीट कर दी। उसने थाने में आवेदन दिया। आरोपित इसी बात का बुरा मान गए थे।

इनका कहना है

युवक को दुकान पर चार लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। आरोपित पहले से ही पीड़ित से परिचित थे। कुछ दिन पहले ही विवाद हुआ था। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर रहे हैं।

शैलेन्द्रसिंह कुशवाह, टीआई देहात