Bhind News: भिंड। नईदुनिया प्रतिनिधि। लगुन समारोह में डीजे पर डांस करते हुए युवक ने 12 बोर की अधिया से हर्ष फायरिंग कर दी। गोली डीजे पर युवक का डांस देख रहे दो लोगों की जांघ में लगी। दोनों घायलों को रात में ही इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लाया गया। अटेर थाना पुलिस अब हर्ष फायरिंग करने वालों को तलाश रही है।

मुरैना जिले के थाना माता बसैया के परीक्षा गांव से नरेश सिंह तोमर की बेटी की लगुन बुधवार को अटेर के खड़ेरी बड़ापुरा गांव में रामदास सिंह भदौरिया के घर आई थी। डीजे पर कुछ युवक डांस कर रहे थे। रात करीब 10 बजे एक युवक हाथ में 12 बोर की अधिया (देसी हथियार) लेकर डांस करने आया।

युवक ने डांस करते समय अधिया से हर्ष फायरिंग की। अचानक दो गोली दुल्हन पक्ष के 22 वर्षीय योगेश सिकरवार और 50 वर्षीय यशवंत सिंह तोमर निवासी परीक्षा की जांघ में ऊपर की ओर लगी। गोली लगते ही दोनों के पैरों से खून का फव्वारा फूटा। डांस कर रहा आरोपित भाग निकला। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

आधी रात के बाद चढ़ी लगुन

देर रात जब डॉक्टरों ने दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई तब दुल्हन पक्ष के लोग वापस खड़ेरी बड़ापुरा गांव पहंुचे और लगुन चढ़ाई गई। गोली लगने से घायलों का कहना है कि डीजे पर डांस कर रहा युवक शराब में धुत नजर आ रहा था। गनीमत रही कि गोली जांघ में लगी।

फायरिंग के वीडियो बने, पुलिस को नहीं मिले

पुलिस ने पड़ताल की है, लेकिन गोली चलाने वाले आरोपित युवक का फोटो, वीडियो पुलिस को नहीं मिला था। घायल युवकों के स्वजन का कहना है कि डीजे पर डांस के दौरान कई लोग वीडियो बना रहे थे। डीजे के पास लगी स्क्रीन पर भी आरोपित का फोटो आ रहा था। इससे साफ है कि प्रोफेशनल फोटोग्राफर ने भी वीडियो शूट किया है। हालांकि पुलिस को यह वीडियो नहीं मिले हैं।

इनका कहना है

लगुन समारोह में गोल लगने से दो युवक घायल हुए हैं। आरोपित पर केस दर्ज किया जा रहा है। हम रात में भी लगुन समारोह में गए थे, लेकिन फिलहाल हमें आरोपित का फोटो या वीडियो नहीं मिला है।

संजय इक्का, टीआइ, थाना अटेर

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस