फूफ(भिंड)। पुलिस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर की जा रही चेकिंग के दौरान बोलेरो में रखे बैग से 31.91 लाख 825 रुपए जब्त किए हैं। रकम पीएनसी कंपनी के टोल प्लाजा की है।

फूफ थाने के एसआई आशुतोष शर्मा का कहना है कि यह रकम टोल प्लाजा के कैशियर संदीप कुलश्रेष्ठ लेकर जा रहे थे।

एसआई का कहना है कि जांच की जा रही है कि रकम बैंक में जमा कराने ले जाई जा रही थी या कहीं और। फिलहाल इस पूरी रकम की जांच की जाएगी। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

एसआई ने यह बताई कहानी

फूफ थाने के एसआई आशुतोष शर्मा ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि इटावा की ओर से बोलेरो क्रमांक यूपी 83 एवी 3965 से बड़ी रकम भिंड ले जाई जा रही है। एसआई का कहना है कि सूचना के बाद थाने के पास बेरिकेडिंग कर दी गई। इसी दौरान बोलेरो आई।

बोलेरो को रोक कर चेक किया गया तो डिग्गी में रखे बैग से 31 लाख 91 हजार 825 रुपए की रकम मिली। एसआई का कहना है रकम पीएनसी कंपनी के बरही टोल प्लाजा के कैशियर संदीप कुलश्रेष्ठ लेकर जा रहे थे।

एसआई के मुताबिक कैशियर ने यह तो बताया है कि रकम वे बैंक में जमा करने के लिए ले जा रहे हैं, लेकिन रकम के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए हैं। एसआई का कहना है कि इस मामले में अब एसडीएम की टीम जांच कर रही है।

फिलहाल मामला जांच में है

टोल प्लाजा के कैशियर रकम लेकर जा रहे थे। टोल पीएनसी कंपनी का है। इस कंपनी के मालिक आगरा में भाजपा के महापौर हैं। इससे रकम को लेकर हर प्रकार की जांच की जा रही है। फिलहाल मामला जांच में है।

- आशुतोष शर्मा, एसआई, थाना फूफ

Posted By: Navodit Saktawat