Bhind News: फूफ(नईदुनिया न्यूज) । 5 दिन पहले वाहन को लेकर हुए विवाद की टीस को लेकर शुक्रवार की सुबह भदाकुर तिराहे पर सब्जी खरीद रहे युवक का ओमनी में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने अपहरण कर लिया। चलती गाड़ी में युवक के साथ मारपीट की। ऊमरी मार्ग पर छूछरी के पास स्थित टोल प्लाजा पर बदमाशों ने गाड़ी को रोका तो गाड़ी में से आ रही चीख-पुकार की आवाज को सुनकर टोल पर तैनात कर्मचारियों ने आरोपितों के वाहन को रोक लिया। साथ ही पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

फूफ थाना इंचार्ज देवीदीन अनुरागी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 9.30 बजे 35 वर्षीय अशोक पुत्र शिवदान सिंह यादव निवासी मनफूल थाना देहात भदाकुर तिराहे पर सब्जी खरीद रहे थे, तभी ओमनी क्रमांक एमपी 07 बीए 2415 में सवार होकर आए मुकुट बिहारी यादव, बबलू यादव और धर्मेंद्र यादव ने अशोक को अपनी गाड़ी में जबरदस्ती बैठा लिया। इसके बाद आरोपितों ने अशोक के साथ चलती गाड़ी में मारपीट करनी शुरू कर दी।

आरोपित अशोक को ऊमरी की ओर ले जा रहे थे, लेकिन तभी छूछरी के पास स्थित टोल प्लाजा पर गाड़ी में से आ रही चीख-पुकार की आवाज को सुनकर टोल पर तैनाम कर्मचारियों ने आरोपितों की गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। अशोक का कहना है कि पांच दिन पहले इन लोगों से उसका किसी वाहन को लेकर झगड़ा हुआ था। इस बात का बदला लेने के लिए आरोपितों ने युवक का अपहरण करने की योजना तैयार की थी। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही आरोपितों के वाहन को भी जब्त किया गया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local