Bhind News: भिंड, नईदुनिया प्रतिनिधि। कोरोना कर्फ्यू में आप अपनी शादी को यादगार बना सकते हैं। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने आगामी दिनों में होने वाली शादियों में दूल्हा-दुल्हन से अपील करते हुए कहा है कि अगर वह शादी में 10 लोगों को बुलाएंगे तो उन्हें एसपी कार्यालय में डिनर दिया जाएगा। वहीं लहार एसडीएम नव दंपती को सम्मानित करेंगे। कोरोना संक्रमण की वजह से शादी समारोह का रंग फीका हो गया है। जिला प्रशासन के अधिकारी, कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए शादी समारोह में वर पक्ष से पांच और वधु पक्ष से पांच यानी दस लोगों के साथ वैवाहिक संस्कार पूरे करने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच एसपी मनोज कुमार सिंह द्वारा अनूठी पहल की गई है। एसपी इस दौरान आगे आए और नियमों का पालन करने वाले वर-वधु को एसपी बंगले पर डिनर देने की बात कही। डिनर के लिए नव दंपती को निमंत्रण पत्र भी भेजा जाएगा।

दपंती को घर लेने जाएगा वाहन: दस लोगों के साथ शादी समारोह पूरा करने वाले वर-वधु को अपने बंगले पर बुलाने के लिए एसपी सरकारी वाहन भेजेंगे। इसके साथ पायलट वाहन वर-वधु को फालो करेगा। यह वाहन शादी समारोह से वर-वधु को लेकर एसपी बंगले आएगा। यहां डिनर वर-वधु भिंड एसपी के परिवार के साथ करेंगे। इसके बाद वाहन पुन: वर-वधु को छोड़कर आएगा।

लहार एसडीएम करेंगे सम्मानित: लहार एसडीएम आरए प्रजापति ने बताया कि लहार अनुविभागीय क्षेत्र में पांच-पांच सदस्य वर और वधु पक्ष के साथ शादी समारोह आयोजित होने की अपील की गई है। मेरी यह अपील को मानने पर ऐसे वर वधु को स्वयं मैं आशीर्वाद दूंगा। साथ ही उत्कृष्ट शादी का सम्मान भी शासन की ओर से दिया जाएगा। इन दिनों जिला प्रशासन ने कोरोना कर्फ्यू में लोगों को कम संख्या में शादी में शामिल होने की बात कही है। प्रशासनिक अधिकारी दूल्हा और दूल्हन को शादी समारोह में आयोजित आशीर्वाद देने के लिए गूगल मीट का सहारा लेने की बात कही है।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags