Bhind News: भिंड, नईदुनिया प्रतिनिधि। किसी ने खूब कहा है, इश्क की उम्र नहीं होती। यह बात भिंड शहर के झांसी मोहल्ला की 45 वर्षीय महिला पर सटीक है। महिला पांच बेटियों की मां है। पूर्व में चार शादियां हो चुकी हैं। अब अपनी उम्र से 24 वर्ष छोटे यानी 21 वर्षीय युवक से प्रेम हो गया है। दोनों पिछले एक वर्ष से लिव इन में हैं। महिला ने पांचवीं शादी की तैयारी की तो उसकी पांचों बेटी महिला थाने में पहुंची। पहले दिन सात घंटे लंबी काउंसिलिंग से महिला शादी नहीं करने को तैयार हो गई, लेकिन कुछ घंटे बाद बेटियों का साथ छोड़ कर प्रेमी के घर रहने चली गई। दूसरे दिन बेटियों ने फिर गुहार लगाई। पुलिस ने अपने अंदाज में समझाया तब वह बेटियों के पास वापस पहुंची।

भिंड शहर के झांसी मोहल्ला में रहने वाली 45 वर्षीय महिला की पांच बेटियां हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है और तीन बेटियां उसके साथ रहती थी। पिछले वर्ष लाकडाउन में महिला की मुलाकात मिथुन राजपूत निवासी भोनपुरा थाना गोरमी हाल झांसी मोहल्ला भिंड से हो गई। दोनों पिछले वर्ष से ही लिव इन में रहने लगे। बेटियों को मां की करतूत मालूम हुई तो वह अपनी बहन के घर रहने के लिए चली गईं। बीती आठ जुलाई को बेटियों को किसी ने बताया कि उनकी मां मिथुन के साथ शादी करने जा रही है। इस पर पांचों बेटियां अपनी मां की पांचवीं शादी रुकवाने के लिए आवेदन लेकर महिला थाने पहुंचीं। पुलिस ने 10 जुलाई को महिला और उसके 24 वर्ष छोटे प्रेमी को बुलवाया। यहां सात घंटे लंबी काउंसिलिंग के बाद महिला शादी नहीं करने के लिए राजी हुई। उसने महिला पुलिस अफसरों के सामने कहा कि वह अब अपनी बेटियों का ख्याल रखेगी। इस तरह से पांच बेटियां खुशी-खुशी घर रवाना हो गईं। घर जाकर उसने बेटियों से साफ कह दिया कि वह मिथुन को नहीं छोड़ पाएगी और प्रेमी के घर पहुंच गई। 11 जुलाई की सुबह पांचों बेटियां दोबारा से महिला थाने पहुंचीं। थाना प्रभारी रत्ना जैन ने महिला और उसके प्रेमी को दोबारा थाने बुलाया। दोनों को पुलिस के अंदाज में समझाइश दी गई तब जाकर महिला बेटियों के साथ रहने के लिए राजी हुई है।

15 वर्ष की उम्र में पहली शादी, 9 माह में ब्रेकअप: महिला ने पुलिस थाने में बताया कि उसकी पहली शादी 15 वर्ष की उम्र में हुई थी, नौ माह बाद पति का घर छोड़ दिया था। इसके बाद दूसरी शादी उत्तरप्रदेश ओरैया के विनोद कुमार से की। विनोद से शादी के बाद पांच बेटियों को जन्म दिया। दो बेटियों की शादी हो चुकी है।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags