भिंड, नईदुनिया प्रतिनिधि। Bhind News : सोशल मीडिया साइट वाट्सएप ग्रुप पर एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में बोल रहा युवक खुद को ग्वालियर का बता रहा है और देहात थाना पुलिस पर गाड़ी रोककर रुपए मांगने का आरोप लगा रहा है। वीडियो के साथ ही 1.52 सेकंड और 1 मिनट 36 सेकंड के दो ऑडियो भी वायरल हुए हैं। एक ऑडियो में दो लोगों के बीच बातचीत है। दूसरे ऑडियो में गाड़ी की एंट्री को लेकर बातचीत की गई है, जिसमें बात कर रहे लोग 10 हजार एंट्री देने की बात कह रहे हैं। देहात थाना प्रभारी सीपीएस चौहान का कहना है उन्हें इस संबंध में कुछ नहीं मालूम और न ही ऐसी कोई गाड़ी जब्त की गई है।

यह है पूरा मामला

वाट्सएप पर वायरल 2 मिनट 52 सेकंड के वीडियो में पीले रंग की शर्ट पहने युवक नजर आ रहा है, जो चार पहिया गाड़ी में बैठकर अपना वीडियो रिकॉर्ड करवा रहा है। युवक अपना नाम ग्वालियर निवासी राजकुमार यादव बताता है। युवक कहता है देहात थाने में गाड़ी रोक ली गई है। थाना प्रभारी चौहान ने आरक्षक राहुल से मिलने के लिए बोला है। उससे गाड़ी छोड़ने के एवज में 30 हजार मांगे गए।

बाद में बात 20 हजार पर आ गई। युवक ने आरोप लगाया है कि उससे प्रति गाड़ी 3 हजार रुपए महीने एंट्री मांगी गई है। उसने अपनी गाड़ी का नंबर एमपी 07 एचबी 6714 बताया है। इस वीडियो के अलावा 2 ऑडियो वायरल हुए हैं। इसमें 1 ऑडियो 1 मिनट 52 सेकंड का है, जिसमें 1 मिनट 9 सेकंड तक बातचीत है।

इसमें युवक गाड़ी छोड़ने के लिए कहता है। एंट्री मांगने संबंधी बातचीत नहीं है। दूसरा ऑडियो 1 मिनट 36 सेकंड का है, जिसमें दो लोग बातचीत कर रहे हैं। एक कहता है 10 हजार हर थाने में देते हैं। दूसरा कहता है 15 प्लस 3 हजार रुपए एंट्री लगेगी। पूरा मामला आला अधिकारियों ने संज्ञान में लिया है।

मैंने न तो इस तरह किसी की गाड़ी रोकी है और न ही पकड़ी हैं। इस तरह के ऑडियो - वीडियो दबाव बनाने के लिए किए गए हैं। सीपीएस चौहान, एसओ, थाना देहात भिंड