Bhind Political News: अब्बास अहमद, भिंड नईदुनिया। पूर्व मंत्री लहार विधायक डा. गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर सवाल किए हैं। डा. सिंह ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में पूछा है कि आपने तो कहा था कि माफिया को गड्ढे में गाड़ देंगे। सूली पर लटका देंगे, लेकिन भिंड से रोजाना करोड़ों रुपये का रेत खनन माफिया अवैध तरीके से निकाल रहे हैं। प्रदेश में बेरोजगारों से रोजाना ठगी हो रही है। अवैध हथियारों की बिक्री बढ़ी है। मुख्यमंत्री से पूर्व मंत्री ने माफिया के खिलाफ अभियान चलाने की मांग की है।

पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री को पत्र में यह लिखा: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखे पत्र में लहार विधायक डा. गोविंद सिंह ने लिखा है कि भिंड जिले सहित सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में बेरोजगारी से प्रदेश के युवक विदेशी कंपनियाें की चाल में फंसकर अनेक अनैतिक कार्यों में फंसते जा रहे हैं। प्रदेश में विदेशी कंपनियां बेरोजगार युवाओं के माध्यम से घटिया, नकली कास्मेटिक, कपड़े, जूते, नशीली दवाएं और अन्य सामान बेचकर हमारी अर्थव्यवस्था को दिवालिया करने में लगे हैं। आपने घोषणा की थी प्रदेश में माफियाओं को गड्ढे में गाड़ देगें, सूली पर लटका दूंगा। कमल नाथ सरकार के जाने के बाद मध्यप्रदेश में भारी पैमाने पर प्रदेश के लाखों लोगों की बैंको में जमा राशि अवैध रूप से निकाली जाकर एवं चिटफंड कंपनियों द्वारा झूठे प्रलोभन देकर गरीब लोगों को कंगाल बनाया जा रहा है। प्रतिदिन प्रदेश में भारी मात्रा में अवैध हथियारों की बिक्री, मानव जीवन के दैनिक उपयोग में आने वाली खाद्य सामग्री में भारी पैमाने पर मिलावट कर मानव जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। शराब माफिया नकली एवं अवैध शराब बेचने के साथ, भारी मात्रा में रेत एवं पत्थर के अवैध उत्खनन से खनिज माफियाओं ने प्रदेश के राजस्व को लूटकर प्रदेश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दी है। अकेले भिंड जिले में अवैध रेत और पत्थर उत्खनन से माफिया रोजाना करोड़ों रुपये के राजस्व को क्षति पहुंचा रहा है।

भिंड पुलिस को शाबासी दी: लहार विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि हाल में भिंड जिले सहित सम्पूर्ण भारत में अमेजन कंपनी के माध्यम से गांजा और स्मैक के नशे का कारोबार करने वाले अपराधियों को भिंड पुलिस द्वारा भिंड, ग्वालियर एवं आन्ध्रप्रदेश से गिरफ्तार कर प्रदेश के युवाओं को नशे की गिरफ्त से बचाकर सराहनीय कार्य किया है। लहार विधायक ने लिखा है कि इस हेतु वे भिंड पुलिस को धन्यवाद देते हैं। आप प्रदेश की अर्थव्यवस्था बर्बाद करने वाले माफियाओं के विरूद्ध प्रभावी अभियान चलाकर प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाकर बेरोजगार नौजवानों को रोजगार की व्यवस्था करें।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local