Bhind Road Accident News: शिवम पांडे, भिंड नईदुनिया। भिंड-भांडेर रोड पर असवार-जैतपुरा के मोड़ पर एक बाइक सवार ने दूसरे बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में जैतपुरा जा रहे बाइक सवार की लहार अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार अकोड़ा का रहने वाला युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

असवार थाना क्षेत्र भिंड-भांडेर रोड पर मंगलवार की देर शाम लहार की ओर से दो बाइक सवार आ रहे थे। असवार-जैतपुरा मोड़ पर आगे की बाइक पर सवार 58 वर्षीय भगवत चौबे ने अपनी लूना जैसे ही जैतपुरा की ओर मोड़ी वैसे ही पीछे से आ रहे बाइक क्रमांक एमपी 30 एमके 7610 पर सवार युवक ने उनकी लूना में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लूना पर सवार असवार निवासी भगवत चौबे और बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से लहार अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले भगवत चौबे ने दम तोड़ दिया। वहीं बाइक सवार युवक का प्राथमिक उपचार कर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया।

लिफ्ट लेने वाले भी हुए घायलः बाइक सवार युवक के साथ लिफ्ट मांगकर असवार निवासी 40 अज्ञाराम शाक्य भी आ रहे थे। इस हादसे में वह भी घायल हो गए। जिनका उपचार कर डाक्टरों ने इन्हें घर भेज दिया।

थोक कपड़ाें का व्यापारी था मृतक: मृतक भगवत चौबे निवासी असवार कपड़े और जूतों का थोक का काम करते थे। वह काम के सिलसिले में ही लहार गए थे, लहार से लौटते समय यह हादसा हो गया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक अकाेड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है। वह उमरी में अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local