Bhind Road Accident News: अब्बास अहमद, भिंड नईदुनिया। मेहगांव थाना क्षेत्र भिंड-ग्वालियर हाइवे जीसकपुरा के पास भिंड की ओर से आ रहे ट्रक ने दो बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में जहां एक बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया है। चारों बाइक सवार भिंड में शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे। हादसे के बाद ट्रक चालक ने अपना ट्रक गोहद की ओर दौड़ा दिया, लेकिन हादसे के समय ट्रक के पीछे चल रहे कार चालक की सूचना पर गोहद पुलिस ने बेरिकेड्स लगाकर ट्रक को पकड़ लिया, वहीं ट्रक चालक मौका देखकर फारार हो गया।

जानकारी के अनुसार भिंड-ग्वालियर हाइवे जीसकपुरा के पास शुक्रवार-शनिवार की रात डेढ़ बजे बाइक क्रमांक एमपी 30 एमएस 7706 पर सवार 45 वर्षीय राजेश उर्फ कक्का पुत्र शिवरतन शर्मा निवासी अजनौधा हाल मुरैना रोड, 37 वर्षीय राघवेंद्र पुत्र संतोष शाक्य निवासी गहेली हाल मुरैना रोड मेहगांव और बाइक क्रमांक एमपी 30 एमटी 0522 पर सवार 40 वर्षीय बृजेंद्र पुत्र जबर सिंह परिहार निवासी अजनौधा, 50 वर्षीय धारा पुत्र करन सिंह कुशवाह निवासी अजनौधा भिंड में राजेश शर्मा के भांजे संदीप पुत्र मनाेज शर्मा की शादी में शामिल होकर लौट रहे थे, तभी भिंड की ओर से रहे ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 7078 ने दोनों बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में राजेश शर्मा के सिर के ऊपर से ट्रक का पहिया निकलने से उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उनके साथ बैठे राघवेंद्र शाक्य गंभीर रूप से घायल हो गए, डाक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया। हालांकि ग्वालियर पहुंचने से पहले ही उनकी भी मौत हो गई। इसके साथ ही दूसरी बाइक पर सवार बृजेंद्र सिंह परिहार और धारा सिंह कुशवाह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए ग्वालियर रैफर किया गया।

कार चालक की सूझबूझ से पकड़ा ट्रक: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के समय ट्रक के पीछे एक काले रंग की स्कार्पियों चल रही थी। बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर गाेहद की ओर भाग गया, जिसकी सूचना कार चालक ने गोहद पुलिस को दी। इसके बाद गोहद पुलिस ने गोहद चौराहे पर ट्रक को पकड़ने के लिए बेरिकेड्स लगा दिए, लेकिन बेरिकेड्स लगा देख चालक ट्रक छाेड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद गोहद पुलिस ने पकड़े गए ट्रक को मेहगांव थाने भेज दिया।

पिता को खोया, अब आर्थिक संकट: मृतक राजेश शर्मा किसान हैं। उनके दो बेटे हैं, बड़ा बेटा अभिषेेक 16 साल का है और छोटा अनुराग 13 साल का है। वहीं मृतक राघवेंद्र शाक्य मेहगांव में गन्ने की मशीन लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। मृतक के तीन बच्चे हैं, जिसमें बड़ा बेटा 7 साल है, उसके बाद 5 साल की बेटी नंदनी और 6 माह का बेटू है। पिता को खाेने के बाद इन बच्चों और परिवार के सदस्यों को आर्थिक संकट का भी सामना करना पड़ेगा, क्याेंकि दोनों ही परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी मृतकों पर ही थी। वहीं गांव में इस हादसे की सूचना मिलते ही शोक की लहर दौड़ गई।

वर्जन-

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मृतक के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

डीवीएस तोमर, थाना प्रभारी मेहगांव

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags