Bhind Road Accident News: शिवम पांडेय, भिंड नईदुनिया। भिंड जिले के मेहगांव से निकले नेशनल हाइवे क्रमांक 719 पर पीएनसी कार्यालय के पास एक अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। मृतक के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। मृतक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। इस वजह से मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

सोमवार की रात 10 बजे भिंड-ग्वालियर हाइवे पर पीएनएसी कार्यालय के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से युवक की मौत हो गई। युवक की उम्र करीब 40 के आसपास होगी। साथ ही उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। सड़क किनारे पड़े युवक को देख किसी राहगीर ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। इसके बाद मेहगांव पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को मेहगांव अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसकी जांच कर उसे मृतक घोषित कर दिया। घटना स्थल पर मौजूद लाेगों ने पुलिस को बताया कि मृतक अक्सर यहां घूमते हुए देखा गया है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायलः जिले के भिंड-ग्वालियर हाइवे पर डांग पहाड़ के पास सोमवार की रात 9.30 बजे सड़क किनारे बैठी गाय से बाइक टकरा जाने की वजह से बाइक अनियंत्रित हाेकर खंती में जा गिरी। इस हादसे में बाइक पर सवार तीन लोगों में से एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जब दो लोग घायल हो गए। जिनका उपचार गोहद अस्पताल में चल रहा है। सोमवार की रात उर्स के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 18 वर्षीय साहिल पुत्र असलम खान निवासी पुरानी बस्ती , 16 वर्षीय आसिन पुत्र अब्दुल खान निवासी गड्ढा मोहल्ला भिंड और 17 वर्षीय तालिफ पुत्र नेमत खान निवासी इमाब बाड़ा खितोली गांव में जा रहे थे, तभी हाइवे पर डांग पहाड़ के पास यह हादसा हो गया। जिसमें साहिल पुत्र असलम खान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तालिफ और आसिन गंभीर रूप से घायल हो गए।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local