गोरमी(नईदुनिया न्यूज)।

गोरमी क्षेत्र के मोहनपुरा में ट्रांसफार्मर पर फॉल्ट सही करते समय लाइनमैन करंट की चपेट में आ गए। लाइनमैन नसैनी से नीचे पक्की सड़क पर गिर गए। गंभीर हालत में लाइनमैन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से लाइनमैन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में लाइनमैन की मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह 10 बजे की है।

जानकारी के अनुसार विजयसिंह भदौरिया पुत्र निशांतसिंह भदौरिया निवासी चितावली थाना सुरपुरा बिजली कंपनी में लाइनमैन हैं। श्री भदौरिया वर्तमान गोरमी सब स्टेशन पर पदस्थ हैं। शनिवार सुबह लाइनमैन भदौरिया कचनाव गांव में 33 केवी फीडर पर मेंटेनेंस करने के लिए गए थे। कचनाव से लौटते समय मोहनपुरा से निकले तो ग्रामीणों ने कहा कि ट्रांसफार्मर पर कुछ फॉल्ट आ गया है। इसे भी चेक कर लें। श्री भदौरिया ने नसेनी मंगाई तो ग्रामीण लोहे की नसेनी ले आए। ट्रांसफार्मर पर काम करते समय लाइनमैन भदौरिया को हाथ में करंट लगा। इससे वह एकदम पीछे झुके तो बैलेंस बिगड़ने से पक्की सड़क पर गिर गए। इस दौरान करंट का तार पैर को भी छू गया। जमीन पर गिरने के दौरान वहां से गुजर रहे नईदुनिया संवाददाता ने 108 एंबुलेंस को कॉल किया। जब एंबुलेंस नहीं आई तो बिजली कंपनी के जेई गोपालधर दुबे को सूचना दी। जेई अपनी गाड़ी से मौके पर पहुंची और लाइनमैन को गोरमी अस्पताल लेकर गए। यहां प्राइमरी इलाज के लिए डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में उनकी मौत हो गई। जिला अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पत्नी और बेटों का रो-रोककर बुरा हाल :

लाइनमैन की मौत की खबर सुनकर पत्नी सरोज देवी, बेटे अरुण भदौरिया और अंकित भदौरिया का रो-रोककर बुरा हाल हो गया है। बेटे अरुण ने बताया कि उन्हें जेई ने सूचना कर बताया कि तुम्हारे पिता को करंट लग गया है। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आ रहे हैं।

फोटो सहित क्रमांक 14 व मृतक विजय का नाम सहित

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना