भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि )

शहर के लश्कर रोड स्थित दिन में हर 5 मिनट बाद जाम लग रहा है। क्योंकि कुछ समय पहले चक्करवाली पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा था। अब निर्माण कार्य बंद होने के बाद वहां पुलिया पर मिट्टी जम गई है। इससे बारिश होने के बाद सड़क पर कीचड़ हो गई है। इस कारण पुलिया पर हर 5 मिनट में जाम की स्थिति बन रही है। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

लोग नहीं कर रहे ट्रैफिक नियमों का पालन

इस मार्ग पर लोग मनचाही जगह पर बीच सड़क हो या फिर साइड से वाहनों को खड़े कर बातचीत करने लगते हैं। साथ ही ऑटो और ई-रिक्शा चालक भी बीच सड़क पर वाहन खड़े करके सवारियों को बैठाते हैं। जिस वजह से लश्कर रोड पर आधे-आधे घंटे तक जाम लग जाता है। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बस स्टैंड से इटावा रोड तक पहुंचने पर 25 से 30 मिनट लग रहेः

शहर के बस स्टैंड से इटावा चुंगी तक आने में 25 से 30 मिनट लग रहे हैं। जबकि लश्कर रोड पर अगर जाम की स्थिति नहीं हो, तो 5 से 7 मिनट में बस स्टैंड से इटावा रोड पर पहुंच जाते हैं। सड़क पर जाम की स्थिति होने के कारण लोग जाम में फंस जाते हैं। ऐसे में लोग को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिया पर कीचड़ होने से लग रहा जामः

चक्करवाली पुलिया पर कुछ दिनों पहले निर्माण कार्य चल रहा था। निर्माण कार्य बंद होने के बाद यहां मिट्टी पड़ी रह गई है। इससे बारिश में यहां कीचड़ हो रही है। कीचड़ होने की वजह से अक्सर वाहन फिसल जाते हैं। इस वजह से वाहन चालक भी परेशान हो रहे हैं।

वर्जन :

लश्कर रोड पर पुलिया निर्माण के बाद वहां मिट्टी पड़ी है।इससे परेशानी हो रही है। हमने नपा से मिट्टी हटाने के लिए कहा है।

आदित्य मिश्रा, ट्रैफिक प्रभारी

फोटो सहित क्रमांक 1

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस