भिंड (नईदुनिया प्रतिनिधि)।

पुलिस ने बायपास स्थित एमजेएस कॉलेज के पास चोरी की बाइक से घूम रहे 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में चोरों से 3 चोरी बाइक और एक रिक्शा बरामद किया है। पकड़े गए चोरों में से एक चोर 20 जुलाई को ही जेल से छूटकर आया है।

कोतवाली टीआइ उदयभानसिंह यादव के मुताबिक शनिवार एसआइ अमित सिकरवार, एएसआइ राजवीर सिंह चौहान और हवलदार राधेश्याम शर्मा को बायपास पर गश्त करने के लिए रवाना किया। गश्त के दौरान एमजेएस कॉलेज के पास स्टेडियम की तरफ से एक बिना नंबर की बाइक पर बैठकर 3 लोग मुख्य सड़क पर आ रहे थे, लेकिन पुलिस वाहन देखकर वह वापस जाने लगे। चूंकि बाइक पर नंबर नहीं थे, इसलिए एसआइ सिकरवार ने बाइक सवारों को रोका। पुलिस पूछताछ में युवकों ने अपने नाम गब्बर पुत्र आशिफ खान निवासी वीरेन्द्र वकील का किराए का मकान पुरानी बस्ती, आशीष उर्फ छोटू जोशी पुत्र रामवीर जोशी निवासी हवलदार कापुरा नुन्हाटा हाल पुलिस लाइन गेट के सामने, सौरभ राजावत पुत्र जगतसिंह राजावत निवासी भिंड बताया। एसआइ सिकरवार ने बाइक का रजिस्ट्रेशन मांगा तो युवक सपकपा गया। सख्ती से पूछताछ की तो गब्बर उर्फ छोटू ने बताया कि बाइक चोरी की है। हलवाई खाना से चुराई है।

पूछताछ में 3 बाइक और रिक्शा बरामद किए :

एसआइ तोमर के मुताबिक पूछताछ में आशीष उर्फ छोटू और सौरभ राजावत ने बताया कि वह रैकी करते हैं,कि कहीं बाइक मालिक तो नहीं आ रहा है, जबकि गब्बर डुप्टीकेट चाबी लगाकर बाइक को उठाता है। तीनों ने मिलकर 3 बाइक और एक रिक्शा भी चुराया है। पुलिस ने चोरों से बाइक क्रमांक एमपी 30 एमएल 2832, एमपी 30 एनजे 3852, एमपी 30 एमजी 9823 और रिक्शा चोरों की निशानदेही पर उनके घरों से बरामद किया है।

20 जुलाई को ही जेल से छूटकर आया था छोटू :

एसआइ सिकरवार के मुताबिक तीनों लोग शातिर चोर हैं। इसमें छोटू उर्फ आशीष जोशी 20 जुलाई 2020 को ही जेल से छूटकर आया था। छोटू जेल बाइक चोरी के मामले में ही गया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan