भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि)।

विकास कार्य, नपा को नगर निगम बनाने की स्वीकृति, रेत उत्खनन सहित अन्य मुद्दों पर पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने प्रेस वार्ता की। सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व विधायक ने कहा भिंड नपा को नगर निगम बनवाने के लिए पूरी कार्रवाई उन्होंने करवाई है। उन्होंने पत्रकारों को प्रशासनिक अधिकारियों के पत्र दिखाए। विधायक संजीव सिंह संजू ने प्रतिक्रिया में कहा पूर्व विधायक झूठ बोल रहे हैं। पूर्व विधायक ने नगर निगम का कोई प्रस्ताव नहीं दिया। इनका एक सिंगल पत्र नहीं है। नगर निगम का प्रस्ताव पूर्व सांसद डॉ . भागीरथ प्रसाद ने दिया था, जिसे उन्होंने आगे बढ़ाया है।

भंडार चला रहे पीडीएस की दुकानें

प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने कहा कि भिंड विधानसभा में पीडीएस की दुकानें भंडार चला रहे हैं, जो कि नियम विरुद्घ है। उन्होंने कहा झूठी एफआईआर करवाकर भंडारों को दुकानें दिलवा दी गई हैं। अवैध रेत उत्खनन पर उन्होंने कहा हम दो बार एमएएलए रहे। कभी रेत की ट्रॉली नहीं निकाली होगी। पहली बार देखने को मिला थानेदारों से पैसा लिया जाता है। प्रत्येक गाड़ी के हिसाब से पैसा लिया जाता है। प्राइवेट लोग वसूली कर रहे हैं। पूर्व विधायक ने कहा कोरोना काल में मुख्यमंत्री ने गरीबों में बांटने के लिए आटा, दाल, तेल चावल भिजवाए। 30 लोगों की भर्ती की गई, गरीबों में बांटने के बजाए चहेतों के घर में रख लिया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेंद्र सिंह भदौरिया आदि मौजूद रहे।

रक्षा बंधन कार्यक्रम पर सवाल उठाएः

पूर्व विधायक कुशवाह ने कहा विधायक ने मुख्यमंत्री कमल नाथ के कार्यकाल में रक्षा बंधन कार्यक्रम किया। साड़ियां, मिठाइयां बांटी गईं। कमल नाथ सरकार में खूब ताम झाम हुआ। सरकारी मशीनरी का भरपूर उपयोग किया गया। अब फिर सावन आ गया। अब रक्षा बंधन पर शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नंबर है। पूर्व विधायक ने कहा विधायक और उनके पिता पूर्व सांसद बताएं कि किस पार्टी में हैं।

वर्जनः

पूर्व विधायक को जनता से माफी मांगनी चाहिए। उनके भ्रष्टाचार की सजा जनता भोग रही है। लोगों को वायरल ऑडियो याद हैं। रेत माफिया से कौन रुपये मांग रहा था। मैं कोरोना काल में जनता के संपर्क में रहा हूं। गली-गली सैनिटाइजर बांटे। अब भी लोगों के बीच हूं। यह नेता बंगले से बाहर नहीं निकले हैं। जिनकी खुद कोई पार्टी नहीं, वे मुझसे पूछ रहे हैं। थे भाजपा में, चुनाव सपा से लड़े। बस्ते कांग्रेस के बांटे। इनके लिए बहनों का सम्मान भी मायने नहीं रखता है। इसीलिए रक्षा बंधन कार्यक्रम पर सवाल पूछ रहे हैं। कोरी बौखलाहट है।

संजीव सिंह संजू, विधायक, भिंड

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan