भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि)।

किसान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष 40 वर्षीय मुकेश उर्फ देवेंद्र सिंह कुशवाह और 28 वर्षीय प्रवीण कुशवाह के हत्यारों का दूसरे दिन भी सुराग नहीं लगा। शनिवार को दोनों की जवासा गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की वारदात को अंजाम देकर भागे आरोपितों की तलाश में पुलिस की 3 टीमें लगाईं गई हैं। पुलिस टीमों ने आरोपितों के जिले में रिश्तेदारों के घर और उत्तरप्रदेश में जालौन जिले के माधौगढ़ में दबिश दी है। करीब 15 से ज्यादा लोगों से आरोपितों के संबंध में पूछताछ की गई है।

ऐसे की गई थी कांग्रेस नेता की हत्याः

शनिवार को दोपहर 2ः30 बजे जवासा गांव में किसान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मुकेश उर्फ देवेंद्र कुशवाह पुत्र छोटेलाल कुशवाह मोहल्ले में रहने वाले रिश्तेदार हरि सिंह कुशवाह के घर तेरहवीं में गए थे। साथ में रिश्ते का भतीजा 28 वर्षीय प्रवीण पुत्र कल्लू कुशवाह निवासी कीरतपुरा था। वापस लौटते समय बारिश शुरू हुई तो दोनों सड़क किनारे झोपड़ी में खड़े हो गए थे। इसी दौरान आरोपित रामशंकर पुत्र पान सिंह कुशवाह अपने भाई बलराम कुशवाह और अन्य लोगों के साथ हाथ में 315 बोर की अधिया, कट्टा लेकर पहुंचा था। आरोपितों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मुकेश और प्रवीण की हत्या कर दी थी। दोनों को 2-2 गोली लगी थी। वारदात के दौरान मुकेश की पत्नी मीरा देवी बचाने के लिए पहुंची थी, तो आरोपितों ने उन्हें धमकाकर भगा दिया था। मुकेश पर दिसंबर 2019 में आरोपित पक्ष की ओर से दुष्कर्म का केस दर्ज कराया गया था। इसी की रंजिश चली आ रही थी। देहात थाना पुलिस ने मुकेश के 22 वर्षीय बेटे अरुण कुशवाह की रिपोर्ट पर आरोपित रामशंकर कुशवाह, बलराम कुशवाह निवासी जवासा और एक अन्य पर हत्या का केस दर्ज किया है।

वर्जनः

हमारी टीमें लगातार आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही हैं। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्त में होंगे।

आनंद राय, सीएसपी, भिंड

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस