भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि)।

दबोह के वार्ड 10 कजियाना मोहल्ला में 27 वर्षीय युवती की हत्या उसके घर में कर दी गई थी। शनिवार को परिजन को उसका शव कमरे में पलंग पर मिला था। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि युवती की 17 अगस्त को शादी थी। दतिया जिले के इंदरगढ़ से बारात आना थी। युवती के शरीर पर चोटों के निशान थे। गला भी दबाया गया था। हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए दबोह पुलिस ने संदेहियों से पूछताछ की है। साथ ही युवती के भाई-भाभी से पूछताछ की गई है।

यह है पूरी वारदातः

दबोह के कजियाना मोहल्ला वार्ड 10 निवासी 27 वर्षीय शबाना बानो पुत्री रियाजउद्दीन की हत्या उनके ही घर में कर दी गई थी। शबाना के मुंह, हाथों और चेहरे पर आंख के पास चोटों के निशान थे। गला भी दबाया गया था। शनिवार सुबह शबाना अपने पलंग पर मृत अवस्था में मिली थी। परिवार वालों ने शाम 4 बजे पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो शबाना की मौत हत्या प्रतीत हुई। इससे एफएसएल अधिकारी डॉ अजय सोनी को बुलाया गया। शबाना की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए रविवार को पुलिस ने कई संदेहियों से पूछताछ की है। साथ ही भाई निजाम उर्फ भूरे और भाभी रजिया से भी पूछताछ की गई है। पुलिस को पड़ताल में मालूम हुआ है कि इंदरगढ़ में ब्याही बड़ी बहन सबीना ने शबाना की अपने रिश्तेदार के बेटे से शादी तय कराई थी। 17 अगस्त को शादी होना थी। अपनी शादी की तैयारी खुद शबाना कर रही थी। इसी बीच उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सवालों की लंबी फेहरिस्त तैयार की है।

15 लाख से ज्यादा संपत्ति की मालिक थी शबानाः

शबाना प्राइवेट स्कूल में शिक्षक भी थी। पिता रियाजउद्दीन की 5 साल पहले मौत हो गई थी। पिता ने मौत से पहले अपनी 6 बीघा जमीन और 50 वाय 80 वर्गफीट का आधा प्लॉट शबाना के नाम कर दिया था। ऐसे में शबाना करीब 15 लाख रुपए की संपत्ति की मालकिन थी। पुलिस अब इस ऐंगल पर भी पडताल कर रही है कि कहीं यही संपत्ति को शबाना की जान की दुश्मन नहीं बनी।

वर्जनः

युवती की हत्या का सुराग लगाने के लिए पड़ताल जारी है। कई लोगों से पूछताछ की गई है। परिवार के लोगों से भी पूछताछ की गई है।

दिनेश बैस, एसडीओपी, लहार

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan