भिंड- गोहद(नप्र)।

गोहद विधानसभा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सांसद वीडी शर्मा ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर सीधा हमला किया। वीडी शर्मा ने कहा कमल नाथ ने भरी सभा में दलित की बेटी का अपमान किया। माफी भी नहीं मांगते हैं। दलित की बेटी के अपमान का बदला उनसे जनता लेगी। गोहद के नए बस स्टैंड परिसर में हुई सभा में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रत्याशी रणवीर जाटव, सांसद संध्या राय, जिलाध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर, पूर्व सांसद भागीरथ प्रसाद मौजूद रहे।

ग्वालियर-चंबल की जनता गुलाम नहीं, स्वाभिमानीः

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कांग्रेसी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भूखा नंगा कहते हैं। उन्होंने कहा, हां भूखा नंगा हूं। हमारे मुख्यमंत्री के दिल में गरीब मजदूर की उन्नाति उत्थान का जोश है। भाजपा के मुख्यमंत्री ने गरीब के उत्थान, प्रगति के लिए कई योजनाएं संचालित कीं, लेकिन कमलनाथ सरकार ने उसे बंद कर दिया था। महिलाओं के विस्वार के लड्डू और भांजियों के कन्यादान योजना पैसे भी खा गए। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कहते हैं ग्वालियर-चम्बल की जनता को गुलामी से मुक्त कर दिया। शर्मा ने कहा, ग्वालियर चम्बल की जनता गुलाम नहीं, स्वाभिमानी है। आजादी की लड़ाई में ग्वालियर चम्बल संभाग की जनता की महती भूमिका थी।

यह चुनाव सरकार बनाने का नहीं, चलाने का हैः

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह चुनाव सरकार बनाने या बनी रहने का नहीं, सरकार चलाने का है। हमारे पास पर्याप्त संख्या है। सरकार मजबूत होगी। बिना दबाव कार्य करेगी। डॉ. मिश्रा ने कहा शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री और मैं गृहमंत्री हूं तो रणवीर जाटव की बदौलत हूं। कांग्रेस के 18 माह के कार्यकाल में गोहद में एक रुपये का बजट नहीं मिला। भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गोहद में विकास कार्यों के लिए 300 करोड़ की राशि स्वीकृत की है। कांग्रेस अपने आदर्शों से भटक गई है। इस दौरान विनोद गोटिया, राजेश सोलंकी, रामबाबू उपाध्याय, अर्चना शर्मा, सुमन तोमर, सुमन गुप्ता, शशि तोमर, सुधा राठौर, प्रतिभा सोनी रहीं।

फोटो सहितः-

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस