भिंड (नईदुनिया प्रतिनिध‍ि )। जिले के बरासों थाना क्षेत्र के सिमार गांव में शादीशुदा महिला ने पूरे परिवार को भोजन में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और छह माह के बेटे को लेकर प्रेमी के साथ भाग गई। पड़ोसियों ने नौ लोगों को बेहोशी की हालत में मेहगांव अस्पताल भिजवाया। यहां से सभी को ग्वालियर रेफर किया गया है। आरोपित महिला रेशमा के पति जावेद खान ने पुलिस को पत्नी के खिलाफ दिए बयान में उसके प्रेम प्रसंग की बात कही है।

शिकायतकर्ता 30 वर्षीय जावेद खान ने बताया कि शनिवार रात परिवार के सभी लोगों ने भोजन किया। पत्नी रेशमा ने ही सब्जी और दाल बनाई थी। भोजन करने के कुछ घंटे बाद ही उसके पिता मुंशी खान, मां मेहमूदन, भाई जय उद्दीन, भाई इलियास, रेशमा का किशोरवय बेटा कामिल और बेटी आफरीन, बहन गुड्डी, भानजी निशा और खुद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। पड़ोस में रहने वाले लोगों को मदद के लिए बुलाया।

पोरसा में रहने वाले प्रेमी के साथ भागने का आरोप जावेद का कहना है कि पत्नी रेशमा अपने साथ छह माह के बेटे जीशान को लेकर प्रेमी चांदबाबू पुत्र रहीम खान निवासी अहरोली निवासी पोरसा जिला मुरैना के संग चली गई है। चांदबाबू उनका रिश्तेदार है और उसका घर में आना-जाना था।

रेशमा की शादी जावेद के बड़े भाई आबिद खान के साथ हुई थी। आबिद की वर्ष 2015 में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उससे रेशमा के दो बच्चे भी हैं।

मां-पिता, बच्चों की तबीयत गंभीर

इलाज से पांच लोगों को आराम मिल गया है। मां मेहमूदन बेगम, पिता मुंशी खान और बेटी आफरीन व बेटे कामिल के स्वास्थ्य में सुधार नहीं है। जावेद का कहना है कि इन चारों लोगों की हालत डॉक्टर गंभीर बता रहे हैं। अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि भोजन में कौनसा जहरीला पदार्थ मिला गया है।

इनका कहना

जहरीला पदार्थ खिलाने वाले मामले की सूचना रविवार को ही मिली है। इसके पहले कोई सूचना नहीं थी। ग्वालियर में अस्पताल में भर्ती लोगों से बात करने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

- सुरजीत तोमर, एसओ, थाना बरासों, मेहगांव, भिंड

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags