भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि)। कांग्रेस ने मेहगांव विधायक व राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया और पूर्व विधायक भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमकाने, रासुका लगावाने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को भारौली रोड स्थित नेता प्रतिपक्ष के निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष मानसिंह कुशवाह ने कहा कि राज्यमंत्री ने किसान कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष बिरखड़ी निवासी दीपू शर्मा को 18 अगस्त की रात 9.30 बजे मोबाइल पर धमकी दी है। राज्यमंत्री ने कहा कि अगर तुम रौन नगर परिषद के आसपास भी दिखाई दिए तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोहम्मद खिजर कुरैशी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष डा. राधेश्याम शर्मा, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रेखा भदौरिया, रौन के ब्लाक अध्यक्ष व पार्षद सतेंद्र सिंह, पूर्व जनपद अध्यक्ष गोपालसिंह मौजूद रहे।

जिलाध्यक्ष कुशवाह ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्यमंत्री व पूर्व विधायक हमारे कार्यकर्ताओं को लगातार धमका रहे हैं। उन्हें रासुका, जिलाबदर के अलावा मकान पर बुलडोजर चलवाने की धमकी दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन सत्ताधारी पक्ष के नेताओं के दबाव में काम कर रहा है। कांग्रेस ने हमेशा गलत नीतियों और कमजोर वर्ग की समस्याओं को उठाया है। प्रशासन भी उन्हें पूरा सहयोग कर रहा है। हालत यह है, कि भाजपा का कार्यकर्ता अगर झूठा आवेदन ही देता है तो तुरंत कार्रवाई हो जाती है, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की प्रशासन नहीं सुन रहा है। उन्होंने कहा अगर प्रशासन ने पक्षपात करना बंद नहीं किया तो कांग्रेस सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी।

राज्यमंत्री बोले- हमने कोई धमकी नहीं दीः

मप्र शासन के नगरीय निकाय राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया का कहना है, कि बिरखड़ी निवासी दीपू शर्मा पर हत्या, हत्या प्रयास सहित अन्य मामले रहे हैं। इसके अलावा जिलाबदर भी किया गया था। रौन में दीपू ने हमारे कार्यकर्ताओं को धमकाया है। कोई हमारे कार्यकर्ता को बिना कारण धमकी देता है तो यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। कांग्रेस ने हमेशा अपराधियों को संरक्षण दिया है। हमने किसी को धमकी नहीं दी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close